September 19, 2024

Kal Ka Samrat News India

हर खबर पर नज़र

जयपुर में डांस करते-करते सरकारी टीचर की मौत:बड़े भाई के रिटायरमेंट का कार्यक्रम था, पत्नी के सामने ही दम तोड़ा

जयपुर में डांस करते-करते सरकारी टीचर की मौत:बड़े भाई के रिटायरमेंट का कार्यक्रम था, पत्नी के सामने ही दम तोड़ा

जयपुर

भजन संध्या में डांस करते-करते अचानक टीचर को हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गई। मौके पर लोगों ने करीब 10 मिनट तक उनके हार्ट को पंप भी किया, पर बचाया नहीं जा सका।
बड़े भाई के रिटायरमेंट के बाद कार्यक्रम रखा गया था। इस घटना के बाद खुशियां मातम में बदल गईं। मामला जयपुर के किशनगढ़-रेनवाल तहसील इलाके का है।

मंदिर में रखा गया था कार्यक्रम

जोधपुर के मुडणों की ढाणी निवासी मन्ना राम जाखड़ (45) जुड़ गांव (जोधपुर) के राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल में टीचर थे। उनके बड़े भाई मंगल जाखड़ जयपुर के किशनगढ़-रेनवाल तहसील इलाके के भैंसलाना गांव के स्कूल में टीचर थे।
मंगल मुंडोती के राजकीय उच्च माध्यमिक स्कूल से बतौर शिक्षक पद से रिटायर हुए हैं। इसके उपलक्ष्य में शुक्रवार को गांव के ही जालवाली बालाजी मंदिर में भजन संध्या रखी गई थी। इसमें मन्नाराम जाखड़ भी जोधपुर से शामिल होने आए थे।

मातम में बदलीं खुशियां

गायक कलाकार राहुल एंड पार्टी ने रात करीब 10 बजे भजन संध्या की शुरुआत की। शिक्षक मन्ना राम भक्तिमय माहौल में खुद को नहीं रोक सके और शुरू के चार-पांच भजनों पर डांस किया। थोड़ी देर बाद बैठ गए। रात करीब 12 बजे इक दिन मर जाऊं ली कानूड़ा थ्हारी मुस्कान के मारे… भजन पर मन्ना राम फिर नाचने लगे। करीब 2 मिनट बाद ही अचानक गिर पड़े और उनकी मौत हो गई। इससे खुशियां गम में बदल गईं।

हार्ट को 10 मिनट पंप किया, नहीं बचा सके जान

मन्नाराम सहित परिवार के लोग भजनों पर डांस कर वापस बैठ गए थे। पत्नी सहित पूरा परिवार वहीं था। 2 मिनट ही नाचे थे कि अचानक लड़खड़ा कर गिर गए।
लोगों ने करीब 10 मिनट तक उनके हार्ट को पंप किया। मुंह में सांस भी दी, लेकिन कोई हरकत नहीं हुई। इसके बाद उन्हें रेनवाल के उप जिला हॉस्पिटल लाए, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया।

You may have missed