KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » रिश्वत ले रहा था सब इंस्पेक्टर, विजिलेंस की टीम को देखते ही निगले 4000 रुपये

रिश्वत ले रहा था सब इंस्पेक्टर, विजिलेंस की टीम को देखते ही निगले 4000 रुपये

Spread the love

फरीदाबाद में सब इंस्पेक्टर को विजिलेंस की टीम ने 4000 की रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ा तो उसने रुपये निगलने की कोशिश की. साथ ही विजिलेंस की टीम से धक्का-मुक्की भी की. दरअसल, भैंस चोरी के मामले में कार्रवाई करने की एवज में सब इंस्पेक्टर ने शिकायतकर्ता से रिश्वत मांगी थी. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

फरीदाबाद,
हरियाणा के फरीदाबाद से रिश्वतखोरी का बेहद अनोखा मामला सामने आया है. दरअसल, यहां भैंस चोरी के मामले में कार्रवाई करने की एवज में शिकायतकर्ता से सब इंस्पेक्टर ने रिश्वत मांगी थी. लेकिन उसे विजिलेंस विभाग ने 4 हजार की रिश्वत लेते रंगेहाथों पकड़ लिया. हैरानी तो तब हुई जब सब इंस्पेक्टर ने विजिलेंस की टीम के सामने ही रुपये निगलने की कोशिश की. साथ ही उनसे धक्का-मुक्की भी की.

इस दौरान वहां मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जानकारी के मुताबिक, सेक्टर-3 में तैनात सब इंस्पेक्टर महेंद्र पाल के खिलाफ विजिलेंस की टीम को शिकायत मिली थी कि वह भैंस चोरी के मामले में कार्रवाई करने की एवज में पीड़ित से रिश्वत मांग रहा है. विजिलेंस की टीम फौरन वहां पहुंची और सब इंस्पेक्टर को 4000 रुपये की रिश्वत लेते रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया.

15 हजार की मांगी थी रिश्वत
शिकायतकर्ता शंभू नाथ ने बताया कि उसके घर से रविवार देर रात किसी ने भैंस चुरा ली थी. जब अगले दिन यानि सोमवार को शंभू नाथ इसकी शिकायत लेकर सेक्टर-3 पुलिस चौकी पहुंचा तो वहां ड्यूटी पर तैनात सब इंस्पेक्टर महेंद्र ने कार्रवाई करने की एवज में उससे 15 हजार रुपये की रिश्वत मांगी.

6 हजार दे दिए थे, 4 हजार और मांगे
दोनों के बीच 10 हजार रुपये में बात तय हो गई. जिसके बाद शंभू नाथ ने पहले 4 हजार रुपये सब इंस्पेक्टर को दिए. फिर 2 हजार रुपये दिए. शंभू ने सब इंस्पेक्टर से कहा कि उसके पास और रुपये नहीं हैं. लेकिन सब इंस्पेक्टर महेंद्र ने उससे 4 हजार रुपये और मांगे. इससे परेशान होकर पीड़ित ने हरियाणा राज्य चौकसी ब्यूरो को इसकी जानकारी दी.

गिरफ्तार हुआ आरोपी सब इंस्पेक्टर
प्लानिंग के तहत फिर शंभू नाथ 4 हजार रुपये लेकर उस जगह पहुंचा जहां सब इंस्पेक्टर ने उसे बुलाया था. जैसे ही शंभू नाथ ने सब इंस्पेक्टर को 4 हजार पकड़ाए, विजिलेंस की टीम ने उसे पकड़ लिया. टीम को देखते ही पहले तो सब इंस्पेक्टर ने रुपयों को निगलने की कोशिश की. फिर विजिलेंस की टीम के साथ धक्का-मुक्की भी की. लेकिन टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल आरोपी सब इंस्पेक्टर का मेडिकल करवाया गया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

You may have missed

Skip to content