KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » गडकरी ने केकड़ी में नए राष्ट्रीय राजमार्ग बनाने के लिए अधिकारियों को दिये दिशा निर्देश डॉ रघु शर्मा की पहल के

गडकरी ने केकड़ी में नए राष्ट्रीय राजमार्ग बनाने के लिए अधिकारियों को दिये दिशा निर्देश डॉ रघु शर्मा की पहल के

Spread the love

डॉ रघु शर्मा की पहल पर

गडकरी ने केकड़ी में नए राष्ट्रीय राजमार्ग बनाने के लिए अधिकारियों को दिये दिशा निर्देश

अजमेर। राजस्थान सरकार के पूर्व चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री केकड़ी विधायक डॉ रघु शर्मा ने भारत सरकार के सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री श्री नितिन गड़करी को गत् दिनों अजमेर जिले के एनएच-48 पर स्थित नसीराबाद से देवली राष्ट्रीय उच्चमार्ग सं. 52 तक की सड़क को राष्ट्रीय उच्चमार्ग घोषित करने हेतु एवं अजमेर जिले के केकड़ी विधानसभा से गुजरने वाली राज्य राजमार्ग सं.-12, सांगानेर ( जयपुर ) – मालपुरा-केकड़ी-शाहपुरा-माण्डल (भीलवाड़ा) सड़क को राष्ट्रीय उच्चमार्ग घोषित करने हेतु आग्रह किया था।।

राजमार्ग मंत्री गडकरी ने विधायक शर्मा को पत्र लिखकर बताया कि वर्तमान में नए राष्ट्रीय राजमार्ग घोषित करने की नीति यातायात घनत्व, माल ढुलाई, यात्री आवाजाही, क्षेत्र के सामाजिक-आर्थिक दृष्टिकोण, पर्यटन तथा राष्ट्रीय राजमार्गों को जोड़ने वाली महत्वपूर्ण सड़कों को ध्यान में रखते हुए मंत्रालय के तहत विचाराधीन है।

गडकरी ने बताया कि राजस्थान प्रदेश एवं केकड़ी विधानसभा क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्गों के विकास के महत्व को समझते हुए तथा उपरोक्त तथ्यों को दृष्टिगत रखते हुए तथा प्राथमिकता के आधार पर रघु शर्मा द्वारा प्रस्तावित मार्गो को मंत्रालय के नए राष्ट्रीय राजमार्ग निर्माण कार्यक्रम में शामिल करने के लिए गडकरी ने अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिये हैं।

Skip to content