KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » भांजे की हत्या से पहले जीजा-साले ने बनाया वीडियो महिला से फोन करवाकर बुलवाया था घर; 8वें दिन साला भी ट्रेन के आगे कूदा, मौत

भांजे की हत्या से पहले जीजा-साले ने बनाया वीडियो महिला से फोन करवाकर बुलवाया था घर; 8वें दिन साला भी ट्रेन के आगे कूदा, मौत

Spread the love

भांजे की हत्या से पहले जीजा-साले ने बनाया वीडियो महिला से फोन करवाकर बुलवाया था घर; 8वें दिन साला भी ट्रेन के आगे कूदा, मौत

दौसा / लालसोट

दौसा के लालसोट में मामी-भांजे के अवैध संबंध के मामले में आठ दिनों में तीन मौतें हो चुकी है। भांजे का मर्डर करने बाद आरोपी मामा ने पुलिस कस्टडी में सुसाइड कर लिया, वहीं भांजे के मर्डर में शामिल आरोपी मामा का साला गुरुवार रात को जयपुर में ट्रेन के आगे कूद गया, जिसकी मौत हो गई।

इधर, मामले में दो नए वीडियो सामने आए है, जिनसे साजिश का खुलासा हुआ है। पहले वीडियो में मामा के सामने मामी और भांजे के बीच अवैध संबंधों को लेकर हुई बातचीत सामने आई है। वहीं दूसरे वीडियो में हत्या से पहले भांजे को बुरी तरह से पीटा जा रहा है। पुलिस ने दोनों वीडियो के आधार पर जांच शुरू कर दी है।
दरअसल, भांजे की हत्या से पहले उसने मामा के साथ गुजरात में शराब पी। फिर नशे में मामी के साथ अवैध संबंधों के बारे में मामा को बता दिया। इसके बाद पति पीहर में रह रही पत्नी के पास गया और उसी के फोन से भांजे को सवाई माधोपुर बुलाया। वहां पहुंचने पर मामा ने अपने साले और उसके दो साथियों के साथ मिलकर भांजे का अपहरण किया। फिर सुनसान जगह ले जाकर उसे शराब पिलाई और मारपीट करते हुए वीडियो बनाया। इसके बाद सात किलोमीटर दूर मलारना डूंगर थाना इलाके में मोरल नदी क्षेत्र में गड्‌ढा खोदकर शव को दबा दिया।
शक होने पर पुलिस ने मामा को डिटेन किया तो पूछताछ में उसने हत्याकांड का खुलासा किया। हालांकि बुधवार की देर रात मामा ने पुलिस कस्टडी में सुसाइड कर लिया। जिसके चौबीस घंटों के भीतर ही गुरुवार की रात उसके साले ने जयपुर में ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।

जानकारी के अनुसार लालसोट के तलाव गांव निवासी मामा मनोज मीणा (32) गुजरात के अंकेश्वर में रहकर एक कंपनी में काम कर रहा था। कुछ दिनों बाद लालसोट के ही महाराजपुरा गांव का रहने वाला उसका भांजा लोकेश मीणा (27) भी गुजरात पहुंचा और मामा के साथ रहकर उसी कंपनी में काम करने लगा। करीब दो साल पहले मनोज पहली बार अपनी पत्नी को लालसोट से गुजरात ले गया।
इस दौरान मामी और भांजे में करीबी बढ़ गई। लोकेश ने मामी के आपत्तिजनक फोटो ले लिए। करीब 6 महीने बाद मनोज की मां का देहांत हो गया, जिससे तीनों लालसोट आ गए। इस दौरान लोकेश अपने मामा के घर रुका। यहीं से भांजा और मामी दोनों के अवैध संबंध बने। हालांकि मां के क्रियाक्रम से जुड़े सभी काम करने के बाद मनोज व लोकेश गुजरात लौट गए।

ऐसे खुला पूरा मामला

पुलिस पूछताछ में मनोज ने बताया- वारदात से 2-3 दिन पहले उसने और लोकेश ने कमरे पर शराब पी। इस दौरान लोकेश ने किसी दूसरे व्यक्ति से उसकी पत्नी के अवैध संबंध होना बताया। इसके बाद शक होने पर उसने पत्नी को फोन लगाकर डाट-फटकार लगाई और अगले दिन गुजरात से घर आने की बात कहीं। इससे घबराकर उसकी पत्नी लालसोट से अपने पीहर सवाईमाधोपुर के नारौली चौड़ चली गई।
अगले दिन 10 अप्रैल को मनोज लालसोट पहुंचा तो उसे अपनी पत्नी के पीहर जाने का पता चला। इसके बाद वह भी सवाईमाधोपुर अपनी पत्नी के पास चला गया। यहां उसने पत्नी से पूरी बात पूछी। इसके बाद सच्चाई सामने आने पर दोनों में झगड़ा हुआ।
उसी दिन शाम के समय मनोज ने अपने साले धर्मेंद्र मीणा से लोकेश को सवाईमाधोपुर बुलाने और उसका मर्डर करने का प्लान बनाया। प्लान के अनुसार मनोज ने अपनी पत्नी से लोकेश को फोन करने को कहा और उससे सारी बात उगलवाकर यहां बुलाने को कहा। मनोज ने ये पूरी बातचीत अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर ली। पुलिस ने बताया कि आरोपी मनोज व धर्मेंद्र दोनों आपस में जीजा-साले लगते थे

मामी-भांजे की बातचीत को अपने फोन में रिकार्ड किया
पुलिस के अनुसार मामी ने 10 अप्रैल को लोकेश को फोन किया, जिसमें सामने आया कि दोनों में गुजरात में ही बातचीत शुरू हुई थी। इस दौरान लोकेश ने महिला के अश्लील वीडियो बना लिए थे और उनके जरिए ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया। किशन और रवि का नाम लेकर उनके साथ अफेयर की बात कहकर ब्लैकमेल किया। इसके बाद मामा ने मामी के जरिए भांजे को सवाई माधोपुर बुला लिया।

अपहरण कर नदी क्षेत्र में गाड़ दिया शव
पुलिस ने बताया- अगले दिन 11 अप्रैल को लोकेश सवाई माधोपुर अपनी मामी से मिलने पीहर पहुंचा, जहां मनोज ने साले धर्मेंद्र और उसके दो साथियों के साथ उसका अपहरण कर लिया। चारों लोकेश को निमोद तन गांव की ओर ले गए, जहां उसे निर्वस्त्र कर उसकी बेरहमी से पिटाई की गई और उससे पूरी बात उगलवा कर वीडियो बनाया। इसमें भांजे ने सभी बातों को कबूल किया। इसके बाद मामा, साले समेत अन्य साथियों ने मिलकर भांजे लोकेश की हत्या कर दी और उसका शव मोरेल नदी क्षेत्र में गाड़ दिया।
आरोपी की पत्नी फिलहाल लापता
बता दें कि मामा मनोज मीणा (32) ने अपने साले धर्मेंद्र मीणा के साथ मिलकर भांजे लोकेश मीणा (32) का 11 अप्रैल को मर्डर कर दिया था। इसके बाद आरोपी मनोज को बुधवार को ही लालसोट थाना पुलिस ने डिटेन किया था, लेकिन इसी दिन देर रात करीब एक बजे उसने हवालात में चद्दर के कपड़े का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। वहीं मामले में फरार चल रहे उसके साले धर्मेंद्र मीणा (28) ने गुरुवार रात करीब 10:30 जयपुर में रेलवे स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। मामले में मनोज की पत्नी अभी लापता हैं।

Skip to content