KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » भाजपा के नगर निगम अजमेर बोर्ड द्वारा यूजर चार्जेस की अवैध वसूली अनुचितगुमटी धारको का किया जाएगा पुनर्वास

भाजपा के नगर निगम अजमेर बोर्ड द्वारा यूजर चार्जेस की अवैध वसूली अनुचित
गुमटी धारको का किया जाएगा पुनर्वास

Spread the love

कांग्रेस के दिग्गज नेता रघु शर्मा एक्शन मोड पर

सत्ता एवं संगठन के बेहतर तालमेल से कांग्रेस सरकार होगी रिपीट – डॉ शर्मा

भाजपा के नगर निगम अजमेर बोर्ड द्वारा यूजर चार्जेस की अवैध वसूली अनुचित
गुमटी धारको का किया जाएगा पुनर्वास

अजमेर ! राजस्थान के पूर्व चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री कांग्रेस के दिग्गज नेता विधायक रघु शर्मा ने कहा कि सत्ता एवं संगठन के बेहतर तालमेल है और राजस्थान में कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी।

डॉ शर्मा आज अजमेर प्रवास के दौरान सर्किट हाउस पर पत्रकारों से औपचारिक बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राजस्थान में 15 दिन तक कार्यकर्ताओं ने एकजुट होकर कांग्रेस की रीतियों एवं नीतियों के प्रति निष्ठा प्रकट की है ! उन्होंने कहा कि आमजन एवं कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की सुनवाई नहीं करने वाले अफसरों को अपना रव्वैया बदलना पड़ेगा !

उन्होंने नगर निगम अजमेर द्वारा वसूले जा रहे यूजर चार्जेस को अनुचित बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से शीघ्र बातचीत कर भारतीय जनता पार्टी के बोर्ड नगर निगम अजमेर द्वारा की जा रही अवैध वसूली को बंद किया जाएगा।

भाजपा की कथनी और करनी में फर्क

पूर्व चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की कथनी और करनी में फर्क है। आम जनता को झूठ बोलकर भाजपा सरकार में काबीज हुई है ! भाजपा का चाल चरित्र और चेहरा देश के सामने उजागर हो गया है।

उन्होंने कहा कि महंगाई कम करने के झूठे वादे कर भाजपा सरकार में आई है जबकि भाजपा खुद कृत्रिम महंगाई आमजन पर थोप रही है ! उन्होंने कहा कि जब कच्चे तेल की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 115 -120 डॉलर प्रति बैरल थी तब केंद्र सरकार पेट्रोलियम विभाग एवं पेट्रोलियम कंपनियों ने देश में डीजल और पेट्रोल के भाव बढ़ाए थे और तबसे देश में डीजल एवं पेट्रोल के भाव स्थिर है। जबकि पिछले 1 माह में अंतरराष्ट्रीय बाजारों में कच्चे तेल की कीमतों में 40 से 50 प्रतिशत की गिरावट आई है उसके बावजूद केंद्र की भ्रष्ट सरकार तेल की कीमतों में कोई कमी नहीं कर रही है। जिससे महंगाई बढ़ती जा रही है ! तेल की कीमतों में आई कमी से अगर पेट्रोल डीजल के दामों में 40 से 50% की कमी की जाती है तो देश में महंगाई कम होगी और आम जनता को राहत मिलेगी।

इस अवसर पर राजस्थान युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं पीसीसी सदस्य सागर शर्मा ने कहां कि पेट्रोलियम पदार्थों की कीमतो में कटौती नहीं करने के कारण भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार के प्रति जनता में आक्रोश है। युवा कांग्रेस संसद से सड़क तक इस मुद्दे को उठाएगी और गांव गांव ढाणी ढाणी जाकर युवा कांग्रेस का कार्यकर्ता भाजपा की कथनी और करनी को उजागर करेगी!

डॉ रघु शर्मा के अजमेर प्रवास के दौरान सर्किट हाउस में कांग्रेसियों से जनसुनवाई की! कांग्रेसियों ने अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस के राज में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के उचित एवं वाजिब काम नहीं हो रहे हैं। कांग्रेसियों ने स्मार्ट सिटी के निर्माण कार्य में भ्रष्टाचार की जांच करवाने, गुमटी व्यवसायियों को पुनः गुमटी लगवाने एलिवेटेड रोड का निर्माण कार्य समयबद्ध एवं गुणवत्ता पुर्वक करवाने प्रशासन शहरों के और कार्यक्रम में कच्ची बस्तियों में पट्टे दिलवाले माकड़वाली रोड स्थित सब्जी मंडी का लोकार्पण करने का आग्रह किया।

इस अवसर पर अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों ने जिला प्रशासन पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मंशा के अनुसार कार्य नहीं करने का आरोप लगाया ! उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन में अधिकांश राजस्थान प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों के पद रिक्त पड़े हैं। जिस कारण राजस्थान सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ आमजन तक नहीं पहुंच रहा है। उन्होंने राजस्थान सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के व्यापक प्रचार प्रसार के लिए जागरूकता अभियान प्रारंभ करने का आग्रह किया।

इस अवसर पर अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान अध्यक्ष विजय जैन पूर्व विधायक डॉ श्रीगोपाल बाहेती कय्यूम खान अजमेर डेयरी के सदर रामचंद्र चौधरी शक्ति प्रताप सिंह राठौड़ राजेंद्र गोयल शिव कुमार बंसल महेश चौहान सौरभ बाजाड हरि सिंह गुर्जर ललित जडवाल मामराज सेन सागर मीणा अब्दुल फरहान देशराज मेहरा हनीश मारोठिया नोरत गुर्जर सर्वेश पारीक.रोहित प्रताप सिंह झाला द्रौपदी कोली रश्मि हिंगोरानी लक्ष्मी बुंदेल हितेशवरी देवी कपिल सारस्वत सैयद फैसल हेमंत जोधा सुनीता चौहान अजमेर व्यापारी संघ महेंद्र बंसल किशन गुप्ता कमल गंगवाल महमूद खान राजकुमार गर्ग जय शंकर चौधरी रमेश गुर्जर नरेंद्र तुनवाल आशा तुनवाल गणेश चौहान तुषार सिंह यादव सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे !

पूर्व चिकित्सा एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ रघु शर्मा एवं राजस्थान युवा कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष सागर शर्मा का आज अजमेर पहुंचने पर विभिन्न स्थानों पर भव्य स्वागत किया गया ! शर्मा का गेगल टोल गगवाना एमडीएस तिराया सोफिया कॉलेज बस स्टैंड वैशाली नगर रीजनल कॉलेज पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया। चिकित्सा मंत्री डॉ शर्मा ने अंबेडकर सर्किल पर बाबा साहेब की प्रतिॆमा पर एवं अजमेर क्लब स्थित महात्मा ज्योतिबा फुले की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

Skip to content