KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » महेश चौहान को कांग्रेस से निकालने की मांग।

महेश चौहान को कांग्रेस से निकालने की मांग।

Spread the love

महेश चौहान को कांग्रेस से निकालने की मांग।

अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी अनुसूचित जाति विभाग के उपाध्यक्ष सौरभ यादव ने राजस्थान के मुख्यमंत्री श्री अशोक गहलोत एवं राजस्थान के प्रदेश अध्यक्ष श्री गोविंद सिंह डोटासरा को एक पत्र लिखकर इस बात की निंदा की है कि अजमेर के अंदर कांग्रेस के महासचिव श्री महेश चौहान ने अजमेर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र जो कि अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित है उसे निरस्त कर सामान्य सीट बनाने की मांग की है।
उन्होंने पत्र में लिखा एक तरफ तो श्री राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा इसलिए निकाल रहे हैं की हिंदू मुस्लिम सिख इसाई सब एकजुट होकर भाईचारे के साथ रहे दूसरी ओर श्री महेश चौहान ने अनुसूचित जाति का अपमान करते हुए माली समाज को महत्व देने की बात की है जो वर्ग संघर्ष बढ़ाने वाला है।
उन्होंने अपने पत्र में मांग की है भारत जोड़ो यात्रा की थिम के तहत ऐसा व्यक्ति जो जातियों के नाम पर मतभेद पैदा करने का प्रयास कर रहा है ऐसे महेश चौहान को कांग्रेस से बर्खास्त किया जाए। उल्लेखनीय है कि इनकी धर्मपत्नी सुनीता चौहान मनोनीत पार्षद है व उनकी पुत्रवधू ममता चौहान माटी कला केंद्र राजस्थान सरकार की सदस्य हैं व यह स्वयं अजमेर से जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव है। स प्रकार एक परिवार में तीन पोस्ट दे रखी हैं।जबकि बहुत से सक्रिय कार्यकर्ता एक पोस्ट के लिए भी तरस रहे हैं। इससे इनकी बढ़ती हुई महत्वकांक्षा प्रमाणित होती है। इनके इस कृत्य से अनुसूचित जाति वर्ग में भारी रोष है।

You may have missed

Skip to content