KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » कल्याणकारी नीतियों को का लाभ समाज के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति तक पहुंचाएं – पाराशर

कल्याणकारी नीतियों को का लाभ समाज के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति तक पहुंचाएं – पाराशर

Spread the love

कल्याणकारी नीतियों को का लाभ समाज के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति तक पहुंचाएं – पाराशर

अजमेर ! राजस्थान जन अभाव अभियोग निराकरण समिति के अध्यक्ष एवं राज्यमंत्री पुखराज पाराशर ने कहा कि राजस्थान सरकार की कल्याणकारी नीतियों का लाभ समाज के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति तक पहुंचाएं!

पाराशर आज एक दिवसीय प्रवास के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं से औपचारिक संवाद कर रहे थे! उन्होंने कहा कि राजस्थान सरकार की 10 कल्याणकारी योजनाओं का आमजन तक लाभ पहुंचाने के लिए राजस्थान सरकार द्वारा 24 अप्रैल से महंगाई राहत कैंप का आयोजन किया जा रहा है ! उन्होंने सामाजिक संस्थाओं स्वयंसेवी संस्थाओं एवं जनप्रतिनिधियों से आग्रह किया कि जरूरतमंदों को लाभान्वित करने के लिए कैंप का व्यापक प्रचार प्रसार करें एवं जरूरतमंदों को लाभान्वित कर राहत पहुंचाएं!

उन्होंने कहा कि राजस्थान में अशोक गहलोत की सरकार आगामी विधानसभा चुनाव में रिपीट होगी! राजस्थान सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की देश एवं विदेशों में प्रशंसा की जा रही है! एवं देश के अन्य राज्य भी लागू करने के लिए प्रयास कर रहे हैं!

समिति के अध्यक्ष पुखराज पाराशर ने भाजपा उप नेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया के बयानों की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कहा पुनिया भ्रामक बयानबाजी कर राजस्थान पुलिस का मनोबल कमजोर कर रहे हैं जबकि राजस्थान पुलिस ने पिछले 45 दिनों में ऑपरेशन प्रहार में 12 हजार से अधिक बदमाश पकड़े हैं और राजस्थान में लो एंड ऑर्डर कायम करने में उल्लेखनीय योगदान दिया है।

उन्होंने कहा की भाजपा शासित प्रदेशों में अपराधों बढ़ रहे हैं पुनिया उन पर आत्म विश्लेषण करें !

जन अभाव अभियोग निराकरण समिति के अध्यक्ष पुखराज पाराशर एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता रतन देवासी ने आज ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह में अकीदत के फूल एवं मखमली चादर पेश कर जियारत की! देश एवं प्रदेश में अमन-चैन सुख शांति एवं राजस्थान में गहलोत सरकार के रिपीट होने की दुआ की! दरगाह शरीफ में खादिम सैयद गफ्फार अली ने पाराशर को जियारत कराई एवं दस्तारबंदी तबरूक भेंट किया!

पाराशर के अजमेर आगमन पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर साफा पहनाकर भव्य स्वागत किया!

इस अवसर पर अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान महासचिव शिव कुमार बंसल सौरभ बजाड आरिफ हुसैन नौरत गुर्जर अजय कृष्ण तेनगौर सर्वेश पारीक सुनील मोतियानी ब्लॉक अध्यक्ष वाहिद खान कलीम कुरेशी कमल पुट्टी नूर आलम खान लोकेश कोठारी निर्मल पारीक गुल मोहम्मद विकास खारोल जहीर हुसैन हेमंत जोधा कपिल सरस्वत आदि ने माल्यार्पण कर स्वागत किया!

You may have missed

Skip to content