September 17, 2024

Kal Ka Samrat News India

हर खबर पर नज़र

लड़की को लड़की से हुआ प्यार:थाने पहुंचकर बोली- थानेदार साहब, हमारी शादी करवा दो, एक-दूजे के बिना नहीं रह सकती

पाली में लड़की को लड़की से हुआ प्यार:थाने पहुंचकर बोली- थानेदार साहब, हमारी शादी करवा दो, एक-दूजे के बिना नहीं रह सकती

पाली

पाली के जेतपुर थाने में रविवार को दो लड़कियां पहुंची। दोनों ने थाने में एसएचओ के सामने एक-दूसरे के प्रति प्यार का इजहार किया और पुलिस से दोनों की शादी करवाने की गुहार लगाई।
दोनों ने कहा- हम एक-दूसरे से प्यार करती है और शादी करना चाहती है। हमारी शादी करवा दो, नहीं तो हम मर जाएंगे। स्थिति को देखते हुए पुलिस ने उन्हें समझाने का प्रयास किया और वरिष्ठ लोगों से उनकी बातचीत करवाई, लेकिन दोनों लड़कियां अपनी बात पर अड़ी रही। आखिरकार शाम को उन्हें पाली स्थित सखी सेंटर पर काउंसिलिंग के लिए लाया गया।
पुलिस ने बताया- थाना क्षेत्र के गांव की रहने वाली 20 साल की लड़की ने पड़ोस में रहने वाली अपनी 25 साल की सहेली से प्यार होने की बात बताई है। दोनों एक ही समाज से है। दोनों का कहना है कि पहले दोनों दोस्त थी, लेकिन फिर दोनों को ही प्यार हो गया। दोनों के घरवाले भी फिलहाल हैरान है कि दोनों के बीच ऐसा भी हो सकता है।
इस बीच आज दोनों लड़कियां घर से बिना बताए थाने पहुंची और जेतपुर थानेदार राजेन्द्र सिंह से कहा कि वे दोनों शादी करना चाहती है और पुलिस उनकी शादी करवाएं।

SHO ने काउंसिलिंग के लिए सखी सेंटर भेजा

पुलिस की सूचना पर दोनों लड़कियों के परिवार के लोग भी थाने पहुंचे। थाना प्रभारी राजेन्द्र सिंह के साथ उन्होंने भी दोनों लड़कियों को खूब समझाया। लेकिन दोनों अपनी बात पर अडिग रही। दोनों के परिवार के सदस्यों ने भी उन्हें समझाया कि तुम दोनों लड़कियां हो, तुम्हारी आपस में शादी नहीं हो सकती हैं। समाज में बदनामी होगी। हालांकि दोनों अपने फैसले से टस से मस नहीं हुई। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों लड़कियों से समझाइश की। लेकिन वे अपनी बात पर अडिग है और घर जाने से इनकार कर दिया। ऐसे में एक्सपर्ट से काउंसिलिंग के लिए दोनों को पाली के सखी सेंटर भेजा है।

You may have missed