KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » कोटा में ढ़ाई करोड़ का गांजा बरामद:ओडिशा से लेकर आ रहे थे गांजा, पुलिस ने नाकाबंदी में पकड़ा

कोटा में ढ़ाई करोड़ का गांजा बरामद:ओडिशा से लेकर आ रहे थे गांजा, पुलिस ने नाकाबंदी में पकड़ा

Spread the love

कोटा में ढ़ाई करोड़ का गांजा बरामद:ओडिशा से लेकर आ रहे थे गांजा, पुलिस ने नाकाबंदी में पकड़ा

कोटा

कोटा के रानपुर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बड़ी मात्रा में लाया जा रहा गांजा बरामद किया गया है। इसकी इंटरनेशनल मार्केट में ढ़ाई करोड़ कीमत बताई जा रही है। एसपी शरद चौधरी ने बताया कि मंगलवार को रानपुर इलाके में पुलिस ने नाकाबंदी की। प्रशिक्षु आरपीएस शिवराज सिंह के नेतृत्व में रानपुर थाना पुलिस नाकाबंदी कर गाड़ियों की चैकिंग कर रही थी।
जगपुरा पुलिस चौकी के सामने झालावाड़ कोटा हाईवे पर बेरिकेड्स लगाकर नाकाबंदी की जा रही थी। इस दौरान एक डस्टर कार RJ-19-CD-2466 उधर से आई लेकिन पुलिस की नाकाबंदी को देखकर गाड़ी रोक ली और गाड़ी को हाईवे पर मोडने की कोशिश की। पुलिसकर्मियों ने देखा तो उन्हें शक हुआ। इस पर पुलिसकर्मियों ने तुरंत गाडी को दौड़कर रूकवाया और चालक से गाड़ी मोड़ने को लेकर पूछताछ की तो कार में सवार दोनों युवक घबरा गए। इस पर पुलिस ने गाडी की तलाशी ली तो गाड़ी की डिग्गी में एक प्लास्टिक का सफेद रंग का बड़ा कटटा भरा हुआ मिला, कटटे को खोलकर देखा तो उसमें 132 किलो तीन सौ ग्राम गांजा बरामद हुआ। युवकों से गांजा लाने ले जाने को लेकर दस्तावेज मांगे लेकिन उनके पास कुछ नही था। जिस पर गांजा जब्त किया गया और दोनों आरोपियों रेलमगरा राजसमंद निवासी कालूराम उर्फ कालू और पारोली भीलवाड़ा के रहने वाले राजमल को गिरफ्तार किया गया है।
दोनों से शुरुआती पूछताछ में सामने आया कि दोनों गांजा ओडिशा से लेकर आ रहे थे। आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार बरामद किए गांजे की कीमत ढ़ाई करोड रूपए है। गांजे की तस्करी की जा रही थी। एसपी के अनुसार मामला किसी अंतरराज्यीय गिरोह से जुडा नजर आ रहा है। ऐसे में आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

Skip to content