KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » दलित युवक से चप्पल चटवाने के वायरल वीडियो के मामले की सूचना के बाद आज जांच को लेकर दलित युवक के परिजन से मिलने को लेकर पुलिस फोर्स के साथ विंध्याचल रेंज के डीआईजी आर पी सिंह उसके गांव बालडीह पहुंचे। गांव में भारी सुरक्षा पुलिस फोर्स की तैनाती भी की गई है।डीआईजी द्वारा पीड़ित परिवार से पूछताछ करते हुए सुरक्षा और न्याय का भरोसा दिलाया गया जांच को लेकर पीड़ित दलित युवक को अपने साथ ले गए। पुलिस द्वारा मीडिया को पीड़ित परिवार से बातचीत करने और घटना स्थल पर जाने से रोक दिया गया। पूरे मामले में डीआईजी द्वारा मीडिया से कोई बात चीत नही की गई। मानवता को शर्मसार करने वाली वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। वायरल वीडियो में दलित युवक को घसीटते हुए मारने पीटने समेत गाली देने के साथ जमीन पर लिटाकर उसके ऊपर बैठ कर उसे जान से मारने का प्रयास किया।

दलित युवक से चप्पल चटवाने के वायरल वीडियो के मामले की सूचना के बाद आज जांच को लेकर दलित युवक के परिजन से मिलने को लेकर पुलिस फोर्स के साथ विंध्याचल रेंज के डीआईजी आर पी सिंह उसके गांव बालडीह पहुंचे। गांव में भारी सुरक्षा पुलिस फोर्स की तैनाती भी की गई है।डीआईजी द्वारा पीड़ित परिवार से पूछताछ करते हुए सुरक्षा और न्याय का भरोसा दिलाया गया जांच को लेकर पीड़ित दलित युवक को अपने साथ ले गए। पुलिस द्वारा मीडिया को पीड़ित परिवार से बातचीत करने और घटना स्थल पर जाने से रोक दिया गया। पूरे मामले में डीआईजी द्वारा मीडिया से कोई बात चीत नही की गई। मानवता को शर्मसार करने वाली वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। वायरल वीडियो में दलित युवक को घसीटते हुए मारने पीटने समेत गाली देने के साथ जमीन पर लिटाकर उसके ऊपर बैठ कर उसे जान से मारने का प्रयास किया।

Spread the love

सोनभद्र ,उत्तरप्रदेश जिसके बाद अपने साथ पावर हाउस ले जाकर पीड़ित दलित युवक से उठक बैठक कराने के बाद अपने चप्पल को चटवाने का पूरा वीडियो वायरल हुआ है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। विद्युत विभाग की तरफ से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के क्रम में लेटर जारी कर संविदा से बर्खास्त भी कर दिया गया है। कमलेश कुमार ग्राम प्रधान प्रतिनिधि ग्राम बालडीह द्वारा बताया गया की सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो 6 जुलाई लगभग 4 बजे की है पीड़ित युवक जो विद्युत विभाग में संविदा पर लाइन मैन के पद पर कार्यरत है। जो शाहगंज थाना क्षेत्र के बालडीह गांव अपने मामा के घर आया हुआ था। अपने मामा के घर लाइट नहीं होना देख लाइट को जोड़कर चालू कर दिया गया जिसे देख अन्य गांव के लोग ने भी लाइट जोड़ने को कहा और दलित युवक जितेंद्र कुमार ने जोड़ दिया। जिसकी जानकारी किसी ने शाहगंज थाना निवासी वह भी विद्युत विभाग में संविदा पर लाइन मैन के पद पर कार्यरत तेजबली पटेल को दी मौके पर पहुंच कर तेजबली पटेल द्वारा मारते पीटते गाली गलौच दिया गया फिर वहा से अपने पावर हाउस ले जाकर उठक बैठक कराया गया और अपने चप्पल भी चटवाए। इस मामले में पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की कार्यवाही की जा रही है।

Skip to content