KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » गजब कहानी शादी के महज 24 घंटे के अंदर ही ‘दुल्हन’ बन गई ‘मां’, सदमे में दूल्हा और उसका परिवार

गजब कहानी शादी के महज 24 घंटे के अंदर ही ‘दुल्हन’ बन गई ‘मां’, सदमे में दूल्हा और उसका परिवार

Spread the love

शादी के महज 24 घंटे के अंदर ही ‘दुल्हन’ बन गई ‘मां’, सदमे में दूल्हा और उसका परिवार


अभी तो दुल्हन के हाथों की मेहंदी उतरी भी ना थी, घर से मेहमान गए भी नहीं थे कि परिवार में नई दुल्हन की तरफ से एक ऐसी खबर सामने आ गई कि दूल्हा तो दूल्हा, पूरे परिवार वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई. किसी को भी यकीन नहीं हो रहा था कि आखिर करें तो करें क्या? यह बात आप जानते ही हैं कि शादी एक पवित्र बंधन होता है. यह सात जन्मों का बंधन माना जाता है. जिस दिन से एक नया जोड़ा सात फेरे लेता है, उसके बाद से ही घर के बड़े बुजुर्ग चाहने लगते हैं कि घर में जल्द से बच्चों की किलकारी गूंजे लेकिन इसका मतलब यह तो नहीं कि यह किलकारी 24 घंटे के अंदर ही गूंज जाए.
जी हां, यह पढ़कर आपको भी 440 वोल्ट का झटका लग सकता है. जरा सोचिए कि रात में शादी हो और शादी के अगले दिन 24 घंटे के अंदर नई नवेली दुल्हन मां बन जाए तो सिचुएशन कैसी होगी? मतलब किसी को भी यकीन नहीं होगा पर यह सच है. हाल ही में ग्रेटर नोएडा के दनकौर क्षेत्र का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान हो जा रहा है. दनकौर क्षेत्र के एक गांव में शादी के 24 घंटे के अंदर ही एक दुल्हन ने मासूम सी बच्ची को जन्म दे दिया. यह जानने के बाद परिवार तो परिवार, पूरा मोहल्ला तक हैरान रह गया है.
जानकारी के मुताबिक, यह मामला आया है उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा से. यहां पर दनकौर क्षेत्र के एक गांव में शादी के 1 दिन बाद ही एक नई नवेली दुल्हन ने बच्ची को जन्म दे दिया. इसके बाद से दूल्हा और उसका पूरा परिवार सदमे में ही पहुंच गया. केस इतना ज्यादा आगे बढ़ गया कि बात थाने तक पहुंच गई. इतना ही नहीं, दूल्हे ने तो दुल्हन को अपने साथ रखने से मना कर दिया. इसके बाद लड़की के मायके वाले अपनी बेटी और बेटी की नई बच्ची को साथ लेकर चले गए. यह मामला आग की तरह सब तरफ फैल गया.
बताया जा रहा है कि दनकौर कोतवाली क्षेत्र के गांव के रहने वाले एक युवक की शादी सोमवार के दिन बुलंदशहर की एक लड़की से हुई थी. धूमधाम से शादी की रस्में संपन्न हुई और उसके बाद मंगलवार को दुल्हन अपनी ससुराल आ गई थी. वहीं, मंगलवार की शाम को दुल्हन को उसके पेट में अचानक से दर्द महसूस होने लगा. इसके बाद घबराए ससुराल वाले तुरंत ही दुल्हन को दनकौर के हॉस्पिटल लेकर गए. यहां पर जब डॉक्टर्स ने जांच की तो वह हैरान रह गए और बताया कि दुल्हन 7 महीने की प्रेग्नेंट है. यह सुनते ही दूल्हा और उसके परिवार वाले दंग रह गए. मंगलवार को ही दुल्हन ने एक बच्ची को जन्म तक दे दिया.
इसके बाद बात बिगड़ गई और गुस्साए ससुराल वालों ने लड़की पक्ष को इस बात की सूचना दी. आनन-फानन में दुल्हन के मायके वाले हॉस्पिटल पहुंचे तो गुस्से में भरा बैठा दूल्हा और उसके परिवार वालों ने दुल्हन को साथ रखने से साफ मना कर दिया. इसके बाद पुलिस तक बात पहुंची. दूल्हे के परिवार वालों ने दुल्हन के परिवार वालों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कराया है.
दूल्हे पक्ष का कहना है कि करीब 5 महीने पहले जब रिश्ता पक्का किया गया था तो उस समय लड़की को देखा गया था लेकिन उन्हें इस मामले में कोई भी जानकारी नहीं हो पाई. दुल्हन पक्ष के लोगों ने उनसे इतनी बड़ी बात छुपाई. इसकी वजह से अब दुल्हन को नहीं रखेंगे. चारों ओर इस खबर की चर्चाएं हो रही हैं.

Skip to content