KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » प्रधानमंत्री कोई भगवान है क्या’, पढ़िए मल्लिकार्जन खरगे ने राज्यसभा में क्यों कहा ऐसा

प्रधानमंत्री कोई भगवान है क्या’, पढ़िए मल्लिकार्जन खरगे ने राज्यसभा में क्यों कहा ऐसा

Spread the love

‘प्रधानमंत्री कोई भगवान है क्या’, पढ़िए मल्लिकार्जन खरगे ने राज्यसभा में क्यों कहा ऐसा
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज लोकसभा में विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर बहस का जवाब देंगे। इसको लेकर तरह-तरह की बयानबाजी जारी है। इस बीच, कांग्रेस अध्यक्ष और राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खरगे का एक वीडियो सामने आया है।

गुरुवार को जैसे ही राज्यसभा में सदन की कार्यवाही शुरू हुई, विपक्ष ने एक बार फिर मणिपुर का मुद्दा उठाया। इस पर सत्ता पक्ष की ओर से बताया गया कि प्रधानमंत्री आज संसद आएंगे और लोकसभा में बयान देंगे।

इस पर खरगे ने कहा, “क्या परमात्मा है वो? ये कोई भगवान नहीं है।”

प्रधानमंत्री के आने से क्या होने वाला है? क्या परमात्मा है वो? ये कोई भगवान नहीं है।- मल्लिकार्जुन खरगे (राज्यसभा में)

पीएम मोदी के बयान पर अड़ा विपक्ष

बता दें, मणिपुर मुद्दे पर विपक्ष का संसद में लगातार हंगामा जारी है। विपक्ष की मांग है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सदन में आना चाहिए और इस पर अपना पक्ष रखना चाहिए। वहीं सरकार चर्चा के लिए तैयार है और गृह मंत्री होने के नाते अमित शाह बयान जारी करने को तैयार हैं, लेकिन विपक्षी पीएम मोदी के नाम पर अड़ा रहा।विपक्ष इसी क्रम में अविश्वास प्रस्ताव लेकर आया, ताकि पीएम को सदन में आने और बोलने पर मजबूर किया जा सकते।

अविश्वास प्रस्ताव पर राहुल गांधी के बयान की खरगे ने की तारीफ

वहीं, मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि राहुल गांधी ने मणिपुर मुद्दे पर लोकसभा में लोगों की आवाज रखी और सवाल उठाया कि क्या मोदी सरकार लोगों की पीड़ा महसूस करती है या उनकी राजनीति का उद्देश्य केवल वोट प्राप्त करना है।

उन्होंने आरोप लगाया कि मणिपुर के लोग भाजपा की असंवेदनशीलता के कारण पीड़ित हैं। बकौल खरगे, “राहुल गांधी ने लोकसभा में भारत की आवाज रखी। पंडित नेहरू ने कहा था – ‘भारत माता’ भारत के ही लोग हैं। हमारे भाई-बहन मणिपुर में हिंसा का सामना कर रहे हैं, वे भाजपा की असंवेदनशीलता के कारण पीड़ित हैं।

Skip to content