KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » चंबल की धरा पर शिव भक्तों ने जपा ओम नमः शिवाय का जाप पवित्र श्रावण मास में चहूं और भक्ति की बयार बह रही है ।

चंबल की धरा पर शिव भक्तों ने जपा ओम नमः शिवाय का जाप पवित्र श्रावण मास में चहूं और भक्ति की बयार बह रही है ।

Spread the love

बालयोगी उमेशनाथ महाराज की प्रेरणा से चंबल की धरा पर शिव भक्तों में जपा ओम नमः शिवाय का जाप पवित्र श्रावण मास में चहूं और भक्ति की बयार बह रही है ।
इसी कड़ी में स्टेशन क्षेत्र नेहरू नगर, बी केविन के सामने स्थित रंगेश्वर नाथ महादेव मंदिर में शिव भक्तों ने 151000 ( एक लाख इक्यावन हजार )ओम नमः शिवाय का जाप करते हुए शिव के गुणगान किए।
आयोजन सदस्य रमेश सरसिया एवं अशोक माचल ने बताया कि वाल्मीकि धाम उज्जैन पीठाधीश्वर राष्ट्रीय संत बालयोगी उमेशनाथ महाराज की प्रेरणा से भारतवर्ष मैं श्रावण मास के प्रारंभ से ही ओम नमः शिवाय जाप की श्रंखला चल रही है। इसी कड़ी मे कोटा में गुरुदेव के अनुयायियों के द्वारा यह आयोजन किया गया। जैसे ही ओम नमः शिवाय के जाप का उच्चारण वातावरण में चहूं और फैलने लगा पूरा का पूरा वातावरण शिव की भक्ति में समाया हुआ महसूस होने लगा। जाप करने वालों में प्रमुख रूप से जमना लाल माचल, महाराज घांसी साहेब,राम प्रसाद पचेरवाल,खेमराज क्लोसिया,सूरजमल खोड़ा,मंदिर समिति अध्य्क्ष अरविंद सिंह सिसोदिया, सचिव नरेंद्र सिंह जादौन, ओम प्रकाश टोपिया, ओम प्रकाश खजोतिया,संजय मेवाती, रामरतन संगत,विजय नकवल,वीरेंद्र टांक, दिनेश पचेरवाल,राजू सपेला,राजेश खोड़ा,मनोज पचेरवाल, देवेंद्र पचेरवाल सहित सैकड़ो मातृशक्ति,बालक, बालिकाएं आदि उपस्थित रहे ।अंत में भगवान भोलेनाथ के आरती कर सभी ने प्रसाद का आनंद लिया।

Skip to content