KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » BJP की परिवर्तन यात्रा का आगाज, नड्डा बोले- राजस्थान में ‘गृह-लूट’ सरकार, जो घरों को लूटती है

BJP की परिवर्तन यात्रा का आगाज, नड्डा बोले- राजस्थान में ‘गृह-लूट’ सरकार, जो घरों को लूटती है

Spread the love

BJP की परिवर्तन यात्रा का आगाज, नड्डा बोले- राजस्थान में ‘गृह-लूट’ सरकार, जो घरों को लूटती है
BJP की परिवर्तन यात्रा का आगाज, नड्डा बोले- राजस्थान में ‘गृह-लूट’ सरकार, जो घरों को लूटती हैBJP Parivartan Yatra Rajasthan: राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा की पहली परिवर्तन यात्रा का आज सवाई माधोपुर से आगाज हुआ. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ज
BJP की परिवर्तन यात्रा का आगाज, नड्डा बोले- राजस्थान में ‘गृह-लूट’ सरकार, जो घरों को लूटती हैसवाई माधोपुर में बीजेपी की पहली परिवर्तन यात्रा का आगाज करते जेपी नड्डा.
BJP Parivartan Yatra Rajasthan: राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) की पहली परिवर्तन यात्रा का आज (2 सितंबर) आगाज हो गया. सवाई माधोपुर के त्रिनेत्र गणेश मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. परिवर्तन यात्रा के शुभारंभ के मौके पर राजस्थान के प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह प्रदेश, अध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे समेत भाजपा के नेता मौजूद थे. परिवर्तन यात्रा को शुरू करने से पहले आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने राजस्थान की गहलोत सरकार और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

राजस्थान में गृह-लूट वाली सरकारः नड्डा

नड्डा ने प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध, भ्रष्टाचार और अन्य मुद्दों को लेकर राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए लोगों से आह्वान किया कि अगर वे राज्य में परिदृश्य बदलना चाहते हैं तो सरकार बदलें. उन्होंने अशोक गहलोत सरकार को घरों को लूटने वाली ‘गृह-लूट’ सरकार बताते हुए कहा कि सरकार ने विधायकों को भ्रष्टाचार की खुली छूट दे दी है और पैसा दिल्ली में पार्टी के ‘आकाओं’ की जेब भरने के लिए भेजा जाता है.

नड्डा ने परिवर्तन यात्रा की शुरुआत पर एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा “यह गहलोत सरकार नहीं है, यह ‘गृह-लूट’ सरकार है, जो घरों को लूटती है। कांग्रेस का मतलब लूट, भ्रष्टाचार और कुशासन है।”
‘राजस्थान के भ्रष्टाचार का पैसा दिल्ली के आकाओं के पास जाता है’

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि भ्रष्टाचार करके वे दिल्ली में अपने आकाओं की जेब भरने का काम करते हैं. उन्हें राजस्थान की शांति और खुशी की परवाह नहीं है, उनकी इच्छा भ्रष्टाचार करना, विधायकों को खुली छूट देना, खुली लूट का प्रावधान करना और यह सुनिश्चित करना है कि यह पैसा दिल्ली में बैठे आकाओं के पास जाए.

You may have missed

Skip to content