KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » भाजपा से जुड़ी साध्वी अनादि सरस्वती के कांग्रेस जोईन करने पर जबरदस्त विरोध

भाजपा से जुड़ी साध्वी अनादि सरस्वती के कांग्रेस जोईन करने पर जबरदस्त विरोध

Spread the love

अजमेर, 2 नवम्बर। अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के प्रमुख पदाधिकारियों, ब्लॉक अघ्यक्षों व मंड़ल अध्यक्षों की बैठक गुरूवार को अजमेर शहर में आयोजित की गई। बैठक में भाजपा से जुड़ी साध्वी अनादि सरस्वती के कांग्रेस जोईन करने पर चर्चा की गई।

साध्वी के खिलाफ में पूरा संगठन व कार्यकत्ता रहें। कांग्रेस के इस निर्णय के खिलाफ अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के संगठन से जुड़े सभी पदाधिकारियों ने प्रदेशाध्यक्ष को सामूहिक इस्तीफे सौपनें का निर्णय किया। साथ ही कांग्रेस नेता धमेन्द्र सिंह राठौड़ को अजमेर उत्तर विधानसभा का टिकट देने का सर्वसम्मत प्रस्ताव पास किया। कांग्रेस आलाकमान से अनुरोध किया कि अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र से राठौड़ ही जिताउ उम्मीदवार है।

अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस संगठन के प्रमुख लोगो की गुरूवार को अजमेर शहर में आयोजित की गई जिसमें अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक अध्यक्ष शैलेन्द्र अग्रवाल व वाहीद मौहम्मद, शहर कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष गुलाम मुस्तफा, महासचिव पार्षद नौरत गुर्जर मंड़ल अध्यक्ष कमल बैरवा, हेमंत जसोरिया, तौफिक खान, चितलेश बंसल, भंवरसिंह राठौड़, छोटूसिंह रावत, राजा जैन, निमेश चौहान, पंकज छोटवानी, हमीद चीता, गणेश चौहान, सर्वेश पारीक, कमल वर्मा, सुमित मित्तल, आरिफ खान, हरकेश जगरवाल सहित कई प्रमुख कार्यकत्ताओं ने भाग लिया

साध्वी अनादि सरस्वती के अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस टिकट देने की चर्चा पर क्षेत्र में और कांग्रेस कार्यकत्ताओं में जर्बदस्त रोष व्याप्त है। सभी कार्यकत्ताओं ने अनादि सरस्वती का पूरजोर विरोध करने का निर्णय किया। पार्टी आलाकमान से आग्रह भी किया की समय रहते हुए इस प्रकार के निर्णय को अमल में नहीं लाया जाए। पार्टी अगर मनमानी करती है तो हम सब सामूहिक रूप से पार्टी के पदों से इस्तीफा देंगे, एवं पार्टी का कार्य नहीं करेंगे। साथ ही सभी ने अनुरोध किया की क्षेत्र में लगातार कार्य कर रहें धर्मेन्द्र सिंह राठौड़ को यहाँ से कांग्रेस का टिकट दिया जाए। सभी ने अनुरोध किया अजमेर का सामप्रदायिक सद्भाव नहीं बिगाड़ा जाए। कांग्रेस पार्टी बरसो बाद जीतने की स्थिति में आई है। इसके लिए प्रमुख रूप से राठौड़ ने मेहनत की है। राठौड़ ने अजमेर उत्तर विधानसभा क्षेत्र में बिखरी हुई कांग्रेस को एकजुट किया और आज जब जितने की स्थिति आई है, पार्टी का जो निर्णय है वह कार्यकत्ताओं को मंजूर नहीं है।

Skip to content