KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » बिजली विभाग के 3 लोगों की मौत:जिंदोली सुरंग के पास बड़ा हादसा, JEN-मैकेनिक गंभीर घायल

बिजली विभाग के 3 लोगों की मौत:जिंदोली सुरंग के पास बड़ा हादसा, JEN-मैकेनिक गंभीर घायल

Spread the love

ट्रॉला-बोलेरो खाई में गिरे,बिजली विभाग के 3 लोगों की मौत:जिंदोली सुरंग के पास बड़ा हादसा, JEN-मैकेनिक गंभीर घायल

अलवर

अलवर शहर से करीब 25 किलोमीटर दूर अलवर-बहरोड रोड पर जिंदोली सुरंग के पास मंगलवार सुबह करीब 10.30 बजे सीमेंट से भरा ट्रॉला, बाइक व बोलेरो कार में भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद तीनों वाहन रोड से नीचे करीब 30 फीट गहरी खाई में गिर गए।
सीमेंट से भरा ट्रॉला बोलेरो कार पर गिरा। इससे बोलेरो सवार विद्युत प्रसारण निगम की टीम के अधिकारी व कर्मचारी दब गए। हादसे में बोलेरो सवार तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दो अन्य घायल हैं। जानकारी के अनुसार बिजली निगम के AEN (पीएलसीसी) एसके अरोड़ा, टेक्नीशियन नटवर व रविंद्र शर्मा की इस हादसे में मौत हो गई। वहीं बाइक पर सवार जेईएन राजेश गुर्जर, बोलेरो में सवार रेडियो मैकेनिक मदन चंद मीना घायल हैं।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बोलेरो कार में अलवर बिजली विभाग की टीम थी। यह टीम अलवर शहर के काली मोरी इलाके से रवाना हुई थी। टीम में नीमराना (अलवर) निवासी जेईएन राजेश कुमार व मैकेनिक मदन घायल हैं। जिन्हें अलवर जिला हॉस्पिटल भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि जेईएन राजेश गुर्जर बाइक पर थे। बाइक भी ट्रॉले की चपेट में आ गई और वे घायल हो गए।
हादसे में बोलेरो कार व बाइक ट्रॉला के नीचे दब गए। बिजली विभाग का एक व्यक्ति ट्रॉला के टायर के नीचे दबा रहा। पूरी कार चकनाचूर हो गई। स्थानीय लोगों ने दबे हुए लोगों को निकालने की मशक्कत की और पुलिस को सूचना दी
अलवर से बिजली विभाग की टीम RJ 02 TA 3278 नंबर की बोलेरो कार में निकली थी। जिंदोली घाटी के मोड़ पर बोलेरो कार और सीमेंट से भरे 22 व्हील ट्रॉला की भिड़ंत हो गई। तेज धमाके की आवाज सुन गांव के लोग मौके पर पहुंचे। ट्रॉला और बोलेरो खाई में गिरे हुए थे। ट्रॉला बोलेरा पर गिरा हुआ था। स्थानीय लोगों ने दबे हुए लोगों को निकालने की कोशिश की।
कार पूरी तरह ट्रॉले के नीचे दबी होने के कारण लोग घायलों को नहीं निकाल सके। इसके बाद मौके पर जेसीबी बुलाई गई और रेस्क्यू का काम शुरू हुआ
मौके पर घायलों को बचाने में जुटे लाेगों ने बताया कि 5 लोग बोलेरो में सवार थे। एक युवक टायर के नीचे दबा दिख रहा था। बाकी नजर नहीं आए। ट्रॉले में सवार लोग बच गए। लोगों ने बताया कि ट्रॉला सीमेंट से ओवरलोड था। बोलेरो कार पूरी तरह चिपक गई। खाई में गिरने के बाद वाहनों के टायर ऊपर की ओर थे।

Skip to content