KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » इंदिरा रसोई का नाम बदला:भजनलाल सरकार का बड़ा फैसला, सेवानिवृत्त अधिकारियों-कर्मचारियों की सेवा समाप्त

इंदिरा रसोई का नाम बदला:भजनलाल सरकार का बड़ा फैसला, सेवानिवृत्त अधिकारियों-कर्मचारियों की सेवा समाप्त

Spread the love

जयपुर: भजनलाल सरकार का बड़ा फैसला, सेवानिवृत्त अधिकारियों-कर्मचारियों की सेवा समाप्त

जयपुर: राजस्थान में भजनलाल सरकार ने एक और बड़ा फैसला लिया है। संविदा के रूप में ली जा रही सेवानिवृत्त अधिकारियों-कर्मचारियों की सेवा समाप्त कर दी है। इस संबंध में आदेश जारी कर दिए है।

स्वायत्त शासन विभाग ने संविदा के रूप में ली जा रही सेवानिवृत्त: अधिकारियों-कर्मचारियों की सेवा समाप्त कर दी है। इनमें सेवानिवृत आरएएस, लेखाधिकारी, प्रशासनिक अधिकारी शामिल है। विभाग के निदेशक एवं विशिष्ट सचिव हृदेश कुमार शर्मा ने इस संबंध में आदेश जारी किए हैं।

इंदिरा रसोई का नाम बदला:
आपको बता दें कि बीजेपी की सरकार बनने के बाद से लगातार सीएम भजनलाल शर्मा एक्शन मोड़ में नजर आ रहे है। पूर्ववर्ती गहलोत सरकार की महत्वाकांक्षी इंदिरा रसोई का नाम बदल गया। अब यह रसोई श्री अन्नपूर्णा रसोई के नाम से जानी जाएगी। पंचायती राज विभाग के शासन सचिव एवं आयुक्त रवि जैन ने बताया कि वर्तमान में ग्रामीण क्षेत्रों में संचालित रसोई योजना का नाम अब ‘श्री अन्नपूर्णा रसोई योजना’ करने का निर्णय लिया गया है। उन्होंने बताया कि निर्णय की पालना के तहत ग्रामीण क्षेत्रों में संचालित रसोई योजना का नाम ऑनलाइन पोर्टल पर तथा प्रिंटिंग सामग्री, होर्डिंग एवं प्रचार सामग्री पर तद्नुसार परिवर्तित कर संचालित रसोइयों के ऊपर ‘श्री अन्नपूर्णा रसोई योजना’ का नाम लिखवाये जाने के साथ ही भविष्य में किए जाने वाले समस्त पत्र व्यवहार में इसी नाम का उपयोग किया जाएगा।

Skip to content