KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » जानिए राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बुलावे पर बोले क्या बोले सचिन पायलट,

जानिए राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बुलावे पर बोले क्या बोले सचिन पायलट,

Spread the love

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के बुलावे पर बोले सचिन पायलट, कहा-मुझे किसी के न्योते की जरूरत नहीं, मेरा मन करेगा जब मैं मंदिर जाऊंगा

जयपुर,
पीसीसी के पूर्व अध्यक्ष सचिन पायलट ने राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में बुलाने के सवाल पर कहा कि मुझे किसी के न्योते की जरूरत नहीं, मेरा मन करेगा जब मैं मंदिर जाऊंगा। श्रीराम आस्था का विषय है, बीजेपी इसे राजनीति से ना जोड़े। कांग्रेस के नेता मंदिर जाते ही रहते हैं।
पीसीसी कार्यालय पर राजस्थान प्रदेश युवा कांग्रेस द्वारा न्याय-2024 को लेकर आयोजित बैठक में शामिल होने पहुंचे पायलट ने कहा कि सारे इंडिया अलायंस पार्टनर का एक ही मकसद है कि NDA को परास्त करें। 10 साल देश में जनता भाजपा को देख चुकी। अब भाजपा को परास्त करने का समय आ चुका है।

यूथ कांग्रेस की बैठक को लेकर पायलट ने कहा कि यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष अभिमन्यु पूनियां ने मुझे बैठक में आमंत्रित किया है। हम सभी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं। बैठक में पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अभिमन्यु पूनियां, युवा कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष यशवीर शूरा, युवा कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष सुधींद्र मूंड और अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

मेहनत के हिसाब से नहीं दिए कई भाजपा विधायकों को विभाग
राजस्थान में मंत्रियों के विभागों के बंटवारे पर पायलट ने कहा कि भाजपा की राजस्थान में नई-नई सरकार बनी है। भाजपा के कई नेताओं ने ज्यादा मेहनत की थी, लेकिन उनकी मेहनत के हिसाब से उनकाे विभाग नहीं दिए गए। बीजेपी के मंत्री और बड़े-बड़े लोग आज अलग-अलग तरह के बयान दे रहे हैं। जुबान फिसल रही है।.

Skip to content