KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » :परीक्षा देकर लौट रही छात्राओं का युवकों से झगड़ा , मारपीट का वीडियो आया सामने

:परीक्षा देकर लौट रही छात्राओं का युवकों से झगड़ा , मारपीट का वीडियो आया सामने

Spread the love

रोडवेज बस में सीट को लेकर हुआ विवाद:परीक्षा देकर लौट रही छात्राओं का युवकों से झगड़ा , मारपीट का वीडियो आया सामने

जोधपुर
पूरे विवाद को लेकर वीडियो भी सामने आया है।
जोधपुर ग्रामीण के पीपाड़ में छात्राओं के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। रोडवेज की बस में सीट को लेकर हुए विवाद के बाद पीपाड़ शहर बस स्टैंड पर छात्राएं जब उतरकर जाने लगी तो उनका अन्य युवकों से विवाद हो गया। इसके बाद युवकों ने दो छात्राओं के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। घटना के बाद अब परिजनों की और से पीपाड़ शहर थाने में मामला दर्ज करवाया गया। वहीं स्थानीय लोगों में घटना को लेकर रोष है।

बताया जा रहा है की दो बालिकाएं जोधपुर SSC GD की परीक्षा देकर पीपाड़ की तरफ लौट रही थी। शुक्रवार देर रात बस में सीट को लेकर उनका कुछ युवकों के साथ विवाद हो गया। इसके बाद जब छात्राएं रोडवेज बस स्टैंड पर उतरी तो युवकों के साथ बोलचाल हो गई। आप है कि दौरान यूको ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया हालांकि साथ में चल रहे कुछ अन्य युवकों ने बीच बचाव कर मामला शांत करवाया अब इस घटना को लेकर शनिवार को छात्रों के परिजनों ने पीपाड़ शहर थाने में परिवाद दिया फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी हुई है।

वहीं इस घटना के बाद रात के समय रोडवेज बस स्टैंड और पीपाड़ शहर में महिलाओं सुरक्षा व्यवस्थाओं को लेकर भी सवाल खड़े हो रहे हैं। पुलिस गश्त के दावों की भी पोल खुलती नजर आ रही है।

You may have missed

Skip to content