July 22, 2024

Kal Ka Samrat News India

हर खबर पर नज़र

10वीं के स्टूडेंट का स्कूल में हार्ट फेल, क्लास रूम में जाने से पहले बरामदे में गिरा; 1 दिन पहले ही मनाया था जन्मदिन

10वीं के स्टूडेंट का स्कूल में हार्ट फेल, क्लास रूम में जाने से पहले बरामदे में गिरा; 1 दिन पहले ही मनाया था जन्मदिन

दौसा / बांदीकुई

10वीं क्लास में पढ़ने वाले 16 साल के स्टूडेंट की स्कूल में हार्ट फेल होने से मौत हो गई। छात्र शनिवार सुबह 7.30 बजे स्कूल पहुंचा था। क्लास में घुसने से पहले ही वह बरामदे में गिर गया।
स्टूडेंट के अचानक नीचे गिरने पर रिसेप्शन पर बैठा कर्मचारी दौड़कर गया और उसे संभाला। स्कूल प्रशासन ने तुरंत बच्चे को अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।
मामला दौसा जिले के बांदीकुई कस्बे के एक निजी स्कूल का है। घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।
यतेंद्र का 5 जुलाई (शुक्रवार) को जन्मदिन था। इस दौरान घर पर केक काटा गया था और पूरा परिवार काफी खुश था।

परिजनों ने पोस्टमॉर्टम कराने से कर दिया था मना
बांदीकुई थाना के सीआई प्रेमचंद ने बताया- शहर के पंडितपुरा रोड स्थित एक निजी स्कूल में 10वीं क्लास मे पढ़ने वाला यतेंद्र (16) पुत्र भुपेंद्र उपाध्याय अचानक बेहोश होकर गिर गया था। स्कूल प्रशासन के लोग छात्र को लेकर बांदीकुई सरकारी अस्पताल पहुंचे। 10 मिनट इलाज करने के बाद डॉक्टर पवन जारवाल ने छात्र को मृत घोषित कर दिया।
सीआई ने बताया- सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई थी। इलाज करने वाले डॉक्टर ने बताया कि छात्र की मौत हार्ट फेल होने से हुई है। बच्चे के परिजनों ने पोस्टमॉर्टम कराने से मना कर दिया। डॉक्टर के स्टेटमेंट और मेडिकल हिस्ट्री को देखते हुए पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। परिजन अंतिम संस्कार के लिए शव को लेकर पैतृक गांव नरवास (अलवर) के लिए रवाना हो गए।

1 दिन पहले बर्थडे, आज मौत

छात्र के पिता भूपेंद्र उपाध्याय ने बताया- यतेंद्र का शुक्रवार (5 जुलाई) को 16वां जन्मदिन था। उसने स्कूल में टॉफियां भी बांटी थी और घर पर केक काटकर खुशी भी मनाई थी। परिवार के लोगों के साथ फोटो भी खिंचवाई थी। इस दौरान पूरा परिवार खुश था। आज अचानक उसकी मौत से खुशियां गम में बदल गई।

You may have missed