October 18, 2024

Kal Ka Samrat News India

हर खबर पर नज़र

जयपुर के कैफे में नाबालिग लड़की से रेप:नौकर से करवाया शटर बंद, वीडियो वायरल करने की दी धमकी..!!

जयपुर के कैफे में नाबालिग लड़की से रेप:नौकर से करवाया शटर बंद, वीडियो वायरल करने की दी धमकी..!!

जयपुर

शिप्रापथ इलाके में कैफे के अंदर मालिक ने नाबालिग लड़की से रेप किया।
जयपुर के एक कैफे में नाबालिग लड़की से रेप करने का मामला सामने आया है। कैफे मालिक ने नौकर से कहकर कैफे का शटर बंद करवाया। जबरदस्ती करने का विरोध करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। शिप्रापथ थाने में नाबालिग पीड़िता ने आरोपी कैफे मालिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मामले की जांच SHO (शिप्रापथ) अमित शर्मा कर रहे हैं।

SHO अमित शर्मा ने बताया- उत्तर प्रदेश निवासी 17 साल की लड़की ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वह शिप्रापथ इलाके में स्थित एक पीजी में रहती है। शिप्रापथ रोड स्थित कैफे में उसका आना-जाना था। कैफे में आने-जाने के कारण मालिक से बातचीत होती रहती थी। आरोप है कि 8 जुलाई की रात वह कैफे में गई थी। बातचीत के दौरान आरोपी कैफे मालिक उसे बेसमेंट में बने केबिन में ले गया।

नौकर ने कैफे का शटर बंद किया

इसके बाद नौकर को कस्टमर ऑर्डर लेने से मना कर कैफे का शटर बंद करवा दिया। कैफे में आरोपी उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। विरोध पर आरोपी ने धमकाकर जबरन रेप किया। किसी को बताने पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कैफे से भेज दिया। डरी-सहमी नाबालिग पीड़िता ने शनिवार रात शिप्रापथ थाने में आरोपी कैफे मालिक के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

You may have missed