KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » सरदारशहर में 30 हजार से अधिक मतों से जीतेगी कांग्रेस – राठौड़

सरदारशहर में 30 हजार से अधिक मतों से जीतेगी कांग्रेस – राठौड़

Spread the love

सरदारशहर में 30 हजार से अधिक मतों से जीतेगी कांग्रेस – राठौड़

सरदारशहर उपचुनाव में पिछले कई दिनों से मोर्चा संभाल रहे राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष एवं राज्यमंत्री धर्मेन्द्र राठौड़ ने दावा किया है कि सरदारशहर उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी अनिल शर्मा 30 हजार से अधिक मतों से विजयी होगें।

आज मतदान के बाद रतनगढ़ में प्रेस से बात करते हुए निगम अध्यक्ष राठौड़ ने सुशासन अर्थात गुड गवर्नेंस के दम पर चुनाव भारी मतों से जीतने का दावा किया। राठौड़ ने कहा कि पिछले चार वर्षों में राजस्थान के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी के नेतृत्व में जो जन कल्याणकारी नीतियां बनाई गई, फ्लैगशिप योजनाएं चलाई गई। उसका लाभ प्रदेश की जनता को मिल रहा है, जिससे हर वर्ग खुश है।

चुरु जिले के सरदारशहर उपचुनाव में यहां स्थानीय नेता राजेन्द्र राठौड़ जो विधानसभा में नेता उप-प्रतिपक्ष है, सतीश पूनिया जी जो बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष है और अर्जुनराम मेघवाल जी जो बीकानेर से सांसद और केन्द्रीय मंत्री भी है, ऐसे तीन-तीन नेता जो प्रदेश में मुख्यमंत्री के चेहरे बनकर घूम रहे है, उनके रहते हुए बड़े अंतर से यह चुनाव भारतीय जनता पार्टी हार रही है। इससे आप अंदाजा लगा सकते है की भारतीय जनता पार्टी की आगामी विधानसभा चुनावों में क्या हालत होने वाली है। अब तो हर किसी को साफ नजर आ रहा है कि 2023 के चुनावों में कांग्रेस पार्टी की सरकार फिर से राजस्थान में बनने जा रही है। पहली बार ऐसा देखने को मिल रहा है कि प्रदेश सरकार के खिलाफ नहीं, बल्कि सत्ता के पक्ष में लहर चल रही है।

कोरोना का प्रबन्धन में जो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी की सरकार ने काम किया, उसकी तारीफ देश के प्रधानमंत्री खुद नरेन्द्र मोदी जी ने की है। दस लाख का जो चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा है, इस तरह की चिकित्सा के क्षेत्र में योजना किसी भी देश या प्रदेश में अभी तक नहीं है। कर्मचारियों के मामले में बात करोगे तो ओल्ड पेंशन स्कीम, जिसमें राजस्थान पहला मॉडल स्टेट बना है, जहां पेंशन का परिलाभ देना भी शुरु कर दिया है। जितने जनहित के फैसले हर वर्ग को ध्यान में रखकर प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने किये है, वह लाजवाब है।

राठौड़ ने भाजपा नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि केन्द्र सरकार की कथनी और करनी में बहुत फर्क है, भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अभी जब कुछ दिन पूर्व जयपुर सभा में आए थे तब आधी से ज्यादा कुर्सीयां खाली थी, यह साफ बयां कर रहा है कि राज्य सरकार में, अशोक गहलोत जी के नेतृत्व में प्रदेश की जनता का अपार विश्वास है। हमारे मुख्यमंत्री की छवि देश में सबसे ईमानदार नेता की छवि है, जो सिर्फ बातें नहीं, काम करने में विश्वास करते है। झूठे जुमलेबाजों के झांसे देश की जनता को अब समझ में आ गये है।

हमारे नेता राहुल गांधी जी की छवि को बिगाड़ने के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा फैलाये जा रहे झूठ को भारत जोड़ों यात्रा में देश की जनता ने रिस्पॉन्स देकर करारा जबाब दिया है। भारत जोड़ों यात्रा में राहुल गांधी जी के साथ लाखों की भीड़ चल रही है । देश में अब बुनियादी मुद्दों पर काम करने का समय है, धर्म के नाम पर राजनीति करने का युग समाप्त हो चुका है।

You may have missed

Skip to content