KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » मारपीट के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

मारपीट के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

Spread the love

मारपीट के आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग

अजमेर ! अखिल भारतीय मेघवंश महासभा के अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक डॉ राजकुमार जयपाल एवं महासभा के संयोजक जीवनराम मेघवंशी के नेतृत्व में मेघवंश समाज के सैकड़ों लोगों ने आज जिला कलेक्ट्री पर प्रदर्शन कर पुलिस अधीक्षक श्री चुनाराम जाट को ज्ञापन देकर 90 गांव मेंघवंश समाज संस्थान पुष्कर में असामाजिक तत्वों द्वारा मेघवंश समाज के व्यक्तियों के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

पूर्व विधायक डॉ राजकुमार जयपाल ने पुलिस अधीक्षक चुनाराम जाट को बताया कि कुछ असामाजिक तत्वों ने मेघवंश समाज के भवन में समाज के व्यक्तियों को प्रताड़ित कर उनके साथ आए दिन मारपीट करते रहते हैं और 1दिसंबर की रात को सौ -डेढ़ सौ लोगों ने भवन में घुसकर मेघवंश समाज के व्यक्तियों से मारपीट की एवं तोडफोड की।!

समाज के सैकड़ों व्यक्तियों ने आज जिला कलेक्ट्री पर जमकर प्रदर्शन किया और आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

मेघवंश समाज के डॉ राजकुमार जयपाल जीवनराम मेघवंशी रामअवतार काला अमरचंद खींची भवरलाल गोपाल तिलोनिया सीता राम मेहरडा श्रवन लाल नांद कुलदीप मेघवंशी महावीर मेघवंशी भंवर लाल मंगल राम गोधा भंवर लाल गहलोत हनुमान दामरे गोमा राम जोधावत सहित बड़ी संख्या में मेघवंश समाज के लोगों ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

You may have missed

Skip to content