KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » REET पास युवती ने किया सुसाइड:मरने से पहले लिखा- उसने कई बार रेप किया; कब तक मैं घुट-घुटकर जीऊं

REET पास युवती ने किया सुसाइड:मरने से पहले लिखा- उसने कई बार रेप किया; कब तक मैं घुट-घुटकर जीऊं

Spread the love

REET पास युवती ने किया सुसाइड:मरने से पहले लिखा- उसने कई बार रेप किया; कब तक मैं घुट-घुटकर जीऊं

भीलवाड़ा

कब तक मैं घुट-घुटकर जीऊं
महावीर ने मेरा पास्ट, प्रजेंट और फ्यूचर… सब खराब कर दिया
गले में धागा बांधकर शादी का झांसा देता रहा
मुझसे रेप करता रहा
उसके बाद बोल दिया, तेरे जैसी 200-200 में बहुत आती हैं।
माफ करना पापा! मेरी वजह से आपकी बहुत बदनामी हुई…

ये पीड़ा है, REET पास कर चुकी भीलवाड़ा की रहने वाली 25 साल की युवती की। आज वो इस दुनिया में नहीं है। मरने से पहले उसने 3 पन्नों (सुसाइड नोट) में आपबीती लिखी। उसके बाद फांसी के फंदे पर लटक गई।
परिवार वालों ने शनिवार सुबह अपनी बेटी को आवाज लगाई थी। काफी देर तक उसने दरवाजा नहीं खोला। गेट तोड़कर देखा तो घटना का पता चला। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मॉर्च्युरी भेजा। कमरे से सुसाइड नोट मिला है। उसमें महावीर मेघवंशी नाम के युवक पर शादी का झांसा देकर रेप करने और परेशान करने का आरोप लगाया है। इसके खिलाफ युवती ने एक साल पहले रिपोर्ट भी दर्ज करवा रखी थी।

सुसाइड नोट में क्या लिखा, पढ़िए…

महावीर मेघवंशी दुनिया का सबसे घटिया इंसान है। महावीर मेघवंशी ने मेरे साथ जबरदस्ती गलत काम किया। मना करने पर मुझे मारा-पीटा भी है। जब मैंने, मेरे घरवालों को बताने को बोला तो, बोलता है कि मैं तुझसे शादी करूंगा। मेरे गले में धागा भी बांधा, चामुण्डा माता के मंदिर में ले जाकर। और बोला- इसको मंगलसूत्र समझ और मैं तेरा पति तू मेरी पत्नी है। मैंने बोला- सब के सामने कर शादी, तो बोला मेरे बचपन में सगाई हो गई थी। वो लड़की मुझे पसंद नहीं, वो सगाई टूटते ही मैं तुझसे शादी कर लूंगा। तू टेंशन मत ले। घरवालों को मैं मना लूंगा। अभी तू किसी को कुछ मत बताना।
अब जब उसकी बचपन की सगाई टूट गई तो अब महावीर बोला- मैंने दूसरी लड़की देख ली है। तेरे जैसी तो 200-200 रुपए में बहुत आती हैं। तेरा यूज करना था मुझे, जो मैंने कर लिया। अब तू मरे तो मर जा। बस ऐसे मरना, जिससे मेरा नाम नहीं आना चाहिए। नहीं तो तेरे फोटो और वीडियो हैं मेरे पास।
ऐसा कर एक्सीडेंट कर ले, जिससे मेरा नाम नहीं आएगा। फिर मैं वही करने लगी एक्सीडेंट की कोशिश। मैंने एक्सपायर गोली भी खाई।
मेरी गलत फोटो और वीडियो महावीर मेघवंशी के पास हैं। जो इसने इसके दोस्तों को भी बता रखी है। महावीर को बेल मिल गई, क्योंकि उसने कहा कि मेरी सहमति से हुआ, जो भी हुआ। पर यह साफ झूठ बोल रहा है। मेरे साथ हमेशा जबरदस्ती की इसने और शादी करूंगा बोलता रहा। महावीर ने मेरे इतने सारे फोटो लगाए।
महावीर ने मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी। कुछ नहीं बचा। मेरा पास्ट, प्रजेंट और फ्यूचर सब खराब कर दिया। अब बोल रहा मैं गले पड़ रही हूं। घमंड में ऐसे घूम रहे और मुझे गलत बता रहे। मैं थक चुकी हूं। खुद को साबित करते-करते। ये दुनिया बहुत गंदी है। कुछ भी हो बस लड़कियों को ही गलत मानते हैं। अब और हिम्मत नहीं है।

बस तारीख-तारीख करते रहते हैं।
मेरी जिंदगी खराब कर दी। घुट-घुटकर अब कब तक जीऊं। मेरी मौत का जिम्मेदार भी तू ही है। तेरे घर वाले सब जानते हैं तो भी झूठ बोल रहे है। मेरे पापा ने इनसे शादी की बात की तो मुझे ही गंदा बोलने लगे। ये लोग अच्छे नहीं हैं। बहुत बुरा किया। इस लड़के ने मेरी जिंदगी खराब कर दी।
मुझे माफ करना पापा। मेरी वजह से आपकी बहुत बदनामी हुई। सब खुश रहना। प्लीज पापा मुझे माफ कर देना। मैं पहले बताने वाली थी। पर महावीर ने मुझे बताने नहीं दिया। मुझे डराता रहा। ज्यादा टेंशन मत लेना पापा। खुश रहना। और कोशिश करना इस लड़के को सजा दिलवाना। बहुत सारा प्यार। मेरी वजह से आपकी इज्जत खराब हुई। मुझे प्लीज माफ करना।

पेशी के बाद दिए थे ताने

युवती के पिता ने बताया कि बेटी ने महावीर के खिलाफ शादी का झांसा देकर रेप करने और उसके अश्लील वीडियो वायरल करने का मामला दर्ज करवा रखा है। मामला कोर्ट में चल रहा है। शुक्रवार को भी कोर्ट में पेशी थी। पेशी के बाद महावीर और उसके परिजनों ने बेटी को काफी ताने दिए थे। उन्होंने कहा था कि इतनी बदनामी होने के बाद भी तू जिंदा कैसे है? इसके बाद बेटी ने सुसाइड कर लिया। महावीर भीलवाड़ा के शास्त्री का रहने वाला है। वह 25 साल का है और पढ़ाई करता है। उसके पिता बिल्डर है।

शादी करना चाहती थी युवती

पिता ने बताया कि उनकी बेटी सच्ची थी और उससे शादी करना चाहती थी। पिता ने बताया कि बेटी ने REET पास कर रखी थी। जॉइनिंग का इंतजार कर रही थी। इससे पहले ही अपनी जान दे दी। मांडल थाना प्रभारी विनोद कुमार मीणा ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद शनिवार दोपहर 3 बजे शव परिजनों को सौंपा गया। सुसाइड नोट के आधार पर महावीर मेघवंशी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Skip to content