KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » तेलंगाना प्रदेश “बहुजन नैशनल पार्टी” (BNP) यूनिट द्वारा चलाया जाएगा सदस्यता अभियान

तेलंगाना प्रदेश “बहुजन नैशनल पार्टी” (BNP) यूनिट द्वारा चलाया जाएगा सदस्यता अभियान

Spread the love

तेलंगाना प्रदेश “बहुजन नैशनल पार्टी” (BNP) यूनिट द्वारा  पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस आज प्रेस क्लब हैदराबाद में आयोजित की गई। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में विभिन्न महत्वपूर्ण मुद्दों पर मीडिया के सामने पार्टी के विचारों को रखा गया। प्रेस कॉन्फ्रेंस को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्री पद्मा राव (एडवोकेट हाई कोर्ट) तथा पार्टी के अन्य वरिष्ठ पदाधिकारियों द्वारा संबोधित किया गया।

इस अवसर पर “बहुजन नैशनल पार्टी” के मूल (हिंदी व इंग्लिश) हैंडबिल के तेलुगु संस्करण को भी तेलंगाना प्रदेश में बहुजन समाज के लोगों के बीच वितरित करने हेतु जारी किया गया। इस अवसर पर तेलंगाना के प्रदेशाध्यक्ष पदमाराव ने बहुजन नेशनल पार्टी का सदस्यता अभियान जोर-शोर से चलाने का ऐलान भी किया गौरतलब है कि भारत में बहुजन समाज की वर्तमान में राजनीतिक नेतृत्व की शून्यता को भरने के लिए राज्यसभा के पूर्व सांसद प्रमोद कुरील ने डॉक्टर भीमराव अंबेडकर एवं मान्यवर कांशीराम के आंदोलन को उस के सर्वोच्च शिखर पर पहुंचाने का प्रण करते हुए बहुजन नेशनल पार्टी की स्थापना की है जिसका शीघ्र ही निर्वाचन आयोग से पंजीकरण प्रमाण पत्र भी प्राप्त होने वाला है। इस हैंडबिल में पार्टी की मुख्य विचारधारा, नीति तथा सामाजिक-राजनैतिक लक्ष्यों को संक्षेप में रेखांकित किया गया है।

पार्टी की प्रदेश इकाई द्वारा जल्द हीप्रदेश के सभी जिलों में पार्टी के संगठन को मजबूती से खड़ा करने हेतु व्यापक अभियान चलाये जाने की भी घोषणा इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में की गयी।

You may have missed

Skip to content