KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » पेट्रोल पंप से 2.83 लाख की चोरी का खुलासा:एक आरोपी गिरफ्तार, चोरी के 2.43 लाख रुपए जब्त

पेट्रोल पंप से 2.83 लाख की चोरी का खुलासा:एक आरोपी गिरफ्तार, चोरी के 2.43 लाख रुपए जब्त

Spread the love

पेट्रोल पंप से 2.83 लाख की चोरी का खुलासा:एक आरोपी गिरफ्तार, चोरी के 2.43 लाख रुपए जब्त

बांसवाड़ा

राजतालाब थाना क्षेत्र में फखरी पेट्रोल पंप से 2 लाख 83 हजार कैश चोरी की वारदात का पुलिस ने 12 घंटे में खुलासा कर दिया है। पुलिस ने एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने चोरी किए रुपए अपने घर के अंदर पेटी में छुपा दिए थे। पुलिस ने पेटी से 2 लाख 43 हजार रुपए से ज्यादा का कैश जब्त कर लिया है। वहीं, आरोपी से पूछताछ की जा रही है।
थानाधिकारी रामस्वरूप मीना ने बताया कि सेफुद्धिन पुत्र ताहेर अली बोहरा निवासी इंदिरा कॉलोनी बांसवाड़ा ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। इसमें बताया की 21 जनवरी की शाम के समय फखरी पेट्रोल पंप से ऑफिस को बंद कर नमाज पढ़ने गया था। रात 8 बजकर 30 मिनट पर वापस आकर देखा। टेबल का डोर पर लगा लॉक टूटा हुआ था। अदंर थैली में रखे 3 लाख 50 हजार रुपए भी गायब थे। ढूंढने के बाद भी रुपयों से भरी थैली नहीं मिली। इस पर सीसीटीवी में देखा तो एक युवक ड्रोवर के लॉक को तोड़कर 3.50 लाख रुपयों से भरी थैली चोरी कर ले जाते दिखा। वहीं, बाद में हिसाब मिलाने पर 83 हजार 950 रुपए मिल गए। ऑफिस से 2 लाख 83 हजार 880 रुपए चोरी होना बताया।
चोरी का मामला सामने आने के बाद राजतालाब पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और आरोपियों की पहचान कर उनकी धरपकड़ शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने आरोपी राकेश उर्फ राका (30) पुत्र नाथू हरिजन निवासी बाबा बस्ती बांसवाड़ा को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने चोरी की वारदात कबूल कर ली। पुलिस ने आरोपी के घर से बिस्तर पेटी में छुपाकर रखे 2 लाख 43 हजार 253 रुपए बरामद कर लिए। मामले में पुलिस आरोपी से और भी पूछताछ कर रही है।

Skip to content