KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » बाथरूम में गैस गीजर से हादसा पति, पत्नी की मौत मासूम बाल बाल बचा

बाथरूम में गैस गीजर से हादसा पति, पत्नी की मौत मासूम बाल बाल बचा

Spread the love

बाथरूम में गैस गीजर से हादसा

पति, पत्नी की मौत

मासूम बाल बाल बचा
शाहपुरा-कस्बे के एजेंसी मोहल्ले के एक मकान के बाथरूम में लगे गैस गीजर से पति पत्नी की मौत हो गई वही 4 साल का मासूम बाल बाल बच गया।
पुलिस के अनुसार एजेंसी मोहल्ला निवासी शिवनारायण37साल व कविता35 पत्नी सही नारायण होली खेलकर बाथरूम में 4 साल के बच्चे के साथ नहाने घुसे। काफी समय से बाहर नही आने ने परिजनों ने दरवाजा खट खटाया अंदर से कोई प्रतिक्रिया नही आने पर परिजनों ने दरवाजा तोड़ा।वही पति पत्नी व मासूम 3 तीनों अचेत पाए गए।
परिजन तीनों को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने शिवनारायण पत्नी को मृत घोषित कर दिया तथा बच्चे को प्राथमिक उपचार देने के बाद भीलवाड़ा रैफर कर दिया।
ऐसे हुआ हादसा:– मृतक शिवनारायण के चाचा विमल कुमार झंवर ने पुलिस को दी रिपोर्ट देते हुए बताया कि भतीजा शिवनारायण होली खेलने के बाद बच्चे व पत्नी के साथ लेकर बाथरूम में घुसे काफी देर तक बाहर नही निकलने पर दरवाजा खट खटाया अंदर से कोई प्रतिक्रिया नही आने पर दरवाजा तोड़ा गया। तीनों अचेत को अस्पताल लेजाया गया जहां भतीजे व बहु को मृत घोषित कर दिया।
इनका कहना है:- थानाधिकारी राजकुमार नायक के अनुसार बाथरूम में लगे गैस गीजर के कारण तीनों का दम घुटने लगा होगा और तीनों अचेत हो गए। सूचना पर मोके पर पहुंचे जहां चिकित्सक ने दंपति को मृत घोषित कर दिया।
सावधानी बरतें:- थानाधिकारी राजकुमार नायक ने गैस गीजर से सावधानी बरतने की बात कहते हुए बताया कि बाथरूम में गैस गीजर नही होना चाहिए। गैस गीजर में लगे बंद बाथरूम में प्रवेश से पहले दरवाजे को कुछ देर के लिए खुला छोड़े फिर प्रवेश करें। लीकेज के कारण बदबू आने पर बाथरूम में लगे इलेक्ट्रिक स्विच बोर्ड़ से स्विच नही दबाए।
लीकेज की आशंका बाथरूम में समय समय पर गीजर की सर्विस करावें। लीकेज लगे तो तत्काल गैस गीजर विशेषज्ञ से सम्पर्क करें।
आपको बता दें कि बाथरूम में लगे गैस गीजर लीकेज से से आग लगने के कारण शाहपुरा में एक युवती जल गई थी जिसकी बाद में मौत होगई। अतः सावधानी बरतें।

Skip to content