KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » कलयुगी हैवान बेटा नहीं होने पर बेटी को मारकर नदी में फेंका:नशे में पत्नी को देता था वारिस नहीं होने का उलाहना, आरोपी पिता गिरफ्तार

कलयुगी हैवान बेटा नहीं होने पर बेटी को मारकर नदी में फेंका:नशे में पत्नी को देता था वारिस नहीं होने का उलाहना, आरोपी पिता गिरफ्तार

Spread the love

बेटा नहीं होने पर बेटी को मारकर नदी में फेंका:नशे में पत्नी को देता था वारिस नहीं होने का उलाहना, आरोपी पिता गिरफ्तार

डूंगरपुर

तीन बेटियां होने और बेटा नहीं होने पर एक कलयुगी पिता ने अपनी डेढ़ साल की बेटी को मारकर नदी में फेंक दिया। आरोपी बेटा नहीं होने पर रोजाना अपनी पत्नी का उलाहना देता था और मारपीट भी करता था। पुलिस ने डेढ़ साल की मासूम का शव नदी से बरामद कर लिया है और आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। मामला डूंगरपुर जिले के धंबोला थाना इलाके का है।
थानाधिकारी हजारीलाल ने बताया कि बच्ची की मां सीता ने थाने में रिपोर्ट दी। उसने बताया कि उसकी शादी 11 साल पहले लिखी बड़ी निवासी नरेश के साथ हुई थी। उसके 3 बेटियां सरस्वती (5), जमुना (4) और कृष्णा (1.5) है। बेटा नहीं होने पर उसका पति रोजाना उसको उलाहना देता था कि तुमने मुझे वारिस नहीं दिया है। तीन बेटियां पैदा कर दी है। साथ ही शराब के नशे में मारपीट भी करता है।
सीता ने बताया कि 28 मार्च की सुबह वह खेत पर गेहूं निकालने गई थी। इस दौरान उसकी तीनों बेटियां और पति नरेश घर पर थे। जब शाम को वह घर लौटी तो पति और छोटी बेटी कृष्णा घर पर नहीं थे। रात 8 बजे पति नरेश घर आया तो कृष्णा उसके साथ नहीं थी। इस पर उसने नरेश से पूछा कि कृष्णा कहां पर है। तो उसने कहा कि कृष्णा उसके दोस्त के यहां पर है। वह उसको सुबह लेकर आ जाएगा। अगले दिन 29 मार्च की सुबह उसने फिर बेटी के बारे में पूछा तो नरेश उसकी बात को टालता रहा। इसके बाद वह अपने पीहर भीलवा पंचेला चली गई और पिता को इसके बारे में जानकारी दी।
सीता ने बताया कि 30 मार्च को नरेश शराब के नशे में उसके पीहर आया। इस दौरान उसके पिता और भाइयों ने नरेश से कृष्णा के बारे में पूछताछ की तो उसने कहा कि उसने कृष्णा को मारकर गांव की नदी में फेंक दिया है। इसके बाद नरेश वहां से चला गया। थानाधिकारी ने बताया कि सीता की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और नदी से कृष्णा के शव को बरामद कर लिया। पुलिस ने आरोपी पिता नरेश को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने सीमलवाड़ा अस्पताल में पोस्टमॉर्टम करवाकर मासूम का शव परिजनों को सौंप दिया। आरोपी पिता से पूछताछ की जा रही है।

Skip to content