KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » क्या महा ठग सुकेश आम आदमी पार्टी को लेकर डूबेगा

क्या महा ठग सुकेश आम आदमी पार्टी को लेकर डूबेगा

Spread the love

महाठग केजरीवाल अभी मैं ट्रेलर दिखा रहा हूं, ठग सुकेश ने मुख्यमंत्री संग 700 पेज व्हाट्सएप और टेलीग्राम चैट का किया दावा; 15 करोड़ रुपये के लिए 15 KG घी का कोड वर्ड, TRS दफ्तर में पैसे पहुंचाने की बात हुई, सुकेश चंद्रशेखर ने केजरीवाल पर लगाया बड़ा आरोप

शराब घोटाले में आम आदमी पार्टी के नेताओं को 100 करोड़ रुपये की रिश्वत देने का आरोप है। दिल्ली आबकारी नीति यानी शराब घोटाले में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी और बीआरएस नेता के कविता पर केंद्रीय जांच एजेंसी का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है.

◆ अभी जेल में ही रहेंगे मनीष सिसोदिया, ED केस में कोर्ट ने 17 अप्रैल तक बढ़ाई न्यायिक हिरासत
◆ मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल में बंद दिल्ही के आरोग्यमंत्री सत्येंद्र जैन की मुश्किलें बढ़ीं, लगा 7 करोड़ की रिश्वत लेने का आरोप

भ्रष्टाचार के कई आरोपों का सामना कर रहे हैं और मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में आरोपी कथित ठग दावा किया कि उनके और आम आदमी पार्टी (आप) प्रमुख केजरीवाल के बीच चैट के स्क्रीनशॉट हैं और ये उक्त चैट टीआरएस कार्यालय को 15 करोड़ रुपये की डिलीवरी के संबंध में केजरीवाल के निर्देशों को दिखाते हैं।

■ सुकेश ने दावा किया है कि चैट में 15 करोड़ रुपये को 15 किलो घी कहकर संबोधित किया गया है, किसी को पता ना चले इसलिए कोड वर्ड में बात की गई।
■ सुकेश ने आगे दावा किया कि उसके पास अरविंद केजरीवाल के साथ व्हाट्सएप और टेलीग्राम चैट के कुल 700 पेज हैं, और उसने कथित तौर पर 2020 में टीआरएस कार्यालय को 75 करोड़ रुपये दिए थे।
■ सुकेश चंद्रशेखर पहले भी सुकेश आम आदमी पार्टी पर ऐसे ही गंभीर आरोप लगा चुका है.
■ महाठग सुकेश चंद्रशेखर जेल के अंदर से ही लगातार लेटर बम फोड़ रहा है. उसकी तरफ से आम आदमी पार्टी और दिल्ली सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए जा चुके हैं. अब एक बार फिर उसने एक चिट्ठी जारी कर दी है. इस बार उसके निशाने पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हैं.
■ चिट्ठी में सुकेश ने लिखा है कि जो चैट मेरे पास मौजूद है, उसमें 15 करोड़ देने वाला आपका आदेश और उसे स्वीकार करने वाला टीआरएस नेता का बयान शामिल है. ये चैट आपका (केजरीवाल) साउथ ग्रुप के साथ नेक्सस भी स्पष्ट करती है.
■ सुकेश ने यहां तक कह दिया है कि आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल लंबे समय से टीआरएस और उनके नेताओं के संपर्क में हैं. कई मौको पर वित्तीय लेनदेन की गई है.
■ चिट्ठी में आखिरी में सुकेश ने लिखा है कि आम आदमी पार्टी को हटाओ, केजरीवाल को भगाओ, दिल्ली और देश को, केजरीवाल की कट्टर करप्शन और ड्रामा से बचाओ.
■ सुकेश चंद्रशेखर ने 10 मार्च को पटियाला कोर्ट से निकलने के बाद आजतक से बातचीत में दावा किया था कि गिरफ्तारी का अगला नंबर अरविंद केजरीवाल का है. सुकेश ने कहा था, उन्होंने जो किया है, मैं उसका पर्दाफाश करूंगा.

इससे पहले सुकेश चंद्रशेखर ने 5 पन्ने की चिट्ठी लिखकर सीएम केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर गंभीर आरोप लगाए थे. उसने आम आदमी पार्टी को महाठग बताते हुए लिखा था- मैं आ रहा हूं, आपके सभी उल्टी सीधी कारगुजारियों और कारनामों का खुलासा करने.

You may have missed

Skip to content