KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » आरक्षण की मांग को लेकर मुख्यमंत्री से सर्किट हाउस में मिला फुले ब्रिगेड का प्रतिनिधि मंडल दिया ज्ञापन

आरक्षण की मांग को लेकर मुख्यमंत्री से सर्किट हाउस में मिला फुले ब्रिगेड का प्रतिनिधि मंडल दिया ज्ञापन

Spread the love

आरक्षण की मांग को लेकर मुख्यमंत्री से सर्किट हाउस में मिला फुले ब्रिगेड का प्रतिनिधि मंडल दिया ज्ञापन

सीकर 29 अप्रैल । राष्ट्रीय फुले ब्रिगेड के प्रदेश प्रतिनिधि मण्डल ने शनिवार को सर्किट हाउस में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मुलाकात कर सैनी समाज द्वारा आरक्षण सहित अन्य मांगों को लेकर चलाए जा रहे आंदोलन की गंभीरता से अवगत कराते हुए ज्ञापन सौंपा।
संगठन के जिला संगठन मंत्री एवम कांग्रेस ओबीसी प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष नरेश होटल तारा पैलेस ने बताया की प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को अवगत करवाया कि समाज आबादी के अनुपात में आरक्षण मांग रहा है जिसका सरकार मार्ग प्रशस्त करे वर्तमान में सरकार और समाज के बीच टकराव की स्थिति बन रही है। तथा पूर्व में आंदोलन के दौरान जितने भी समाज बंधुओ पर मुकदमे दर्ज हुए है वो सभी मुकदमे राज्य सरकार वापिस लेवे।साथ ही महात्मा फुले बोर्ड में अध्यक्ष सहित सभी पदों पर अविलंब राजनीतिक नियुक्तियां की जाए ताकि सरकार ने जिस मंशा से बोर्ड बनाया है उसका लाभ समाज के जरूरतमंद वर्ग तक पहुंचे और पीड़ित लाभान्वित हो सके।
उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री को महात्मा ज्योतिबा फुले और सावित्री बाई फुले को भारत रत्न की अनुशंसा राज्य सरकार पत्र लिख कर केंद्र सरकार से करने का आग्रह किया है।
प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश अध्यक्ष जयप्रकाश सैनी, सीकर संभाग प्रभारी पुष्कर सिंगोदिया,जिला संगठन मंत्री नरेश होटल तारा पैलेस,पार्षद सुरेश सैनी,प्रदेश सचिव शंकरलाल सांखला, सुशील रेटा,गगन कटारिया,ओमप्रकाश सैनी आदि मौजूद थे।

You may have missed

Skip to content