KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » मेरी नहीं तो किसी की नहीं आरोपी को भेजा जेल:2 दिन के रिमांड के बाद कोर्ट में किया था पेश, चाकू और स्कूटी बरामद

मेरी नहीं तो किसी की नहीं आरोपी को भेजा जेल:2 दिन के रिमांड के बाद कोर्ट में किया था पेश, चाकू और स्कूटी बरामद

Spread the love

महिला टीचर की हत्या के आरोपी को भेजा जेल:2 दिन के रिमांड के बाद कोर्ट में किया था पेश, चाकू और स्कूटी बरामद

अजमेर

अजमेर में महिला टीचर की हत्या के मामले में गिरफ्तार आरोपी प्रेमी को शनिवार को कोर्ट में पेश किया गया। न्यायाधीश के द्वारा आरोपी को जेल भेजने के आदेश दिए। अलवर गेट थाना पुलिस ने आरोपी को जेल प्रशासन के सुपुर्द कर दिया। आरोपी गिरफ्तारी के बाद से 2 दिन के रिमांड पर चल रहा था। जिससे मामले में गहनता से पूछताछ की गई थी।
दरअसल, नाका मदार पुलिस चौकी के नजदीक धोलाभाटा निवासी महिला टीचर कीर्ति सोनी(32) की चाकू से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी गई। हत्या के 24 घंटे बाद गुरुवार को पुलिस ने रामगंज निवासी विवेक उर्फ विवान को गिरफ्तार किया था। जिसे पूछताछ के बाद आरोपी को अजमेर कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट में पुलिस के द्वारा आरोपी का 2 दिन का रिमांड मांगा गया। 2 दिन के रिमांड के बाद शनिवार को आरोपी को पेश किया गया था। अलवर गेट थाना प्रभारी ने बताया कि शनिवार को आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी से वारदात में उपयोग में ली गई स्कूटी और चाकू भी बरामद कर लिया है।

शादी से इनकार करने पर की थी हत्या

‘मेरी नहीं तो किसी की नहीं’… यही सोचकर 34 साल के विवेक उर्फ विवान ने 32 साल की महिला टीचर कीर्ति चौहान की हत्या कर दी थी। विवान कीर्ति से शादी करना चाहता था। मंगलवार को वह कीर्ति से मिला और कहा- शादी करोगी। कीर्ति के इनकार करते ही उसका गुस्सा फूट पड़ा। उसने चाकू निकालकर कीर्ति पर ताबड़तोड़ वार कर उसका मर्डर कर दिया था। अजमेर में सरेआम हुई महिला टीचर की हत्या मामले में पुलिस ने ये खुलासा किया था।

You may have missed

Skip to content