KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » शादी के कुछ दिनों बाद ही जेवरात समेत फरार दुल्हन:सास का आरोप- षड़यंत्र रचकर घर बर्बाद किया, अब धमका रही

शादी के कुछ दिनों बाद ही जेवरात समेत फरार दुल्हन:सास का आरोप- षड़यंत्र रचकर घर बर्बाद किया, अब धमका रही

Spread the love

शादी के कुछ दिनों बाद ही जेवरात समेत फरार दुल्हन:सास का आरोप- षड़यंत्र रचकर घर बर्बाद किया, अब धमका रही

अजमेर

शादी के कुछ समय बाद ही दुल्हन की ओर से खुद और सास के जेवरात चोरी कर ले जाने का मामला सामने आया है। सास का आरोप है कि पुत्रवधु ने एक सहयोगी के साथ मिलकर शादी का षड़यंत्र रचा और घर बरबाद कर दिया। अब मुकदमों में फंसाने व जान से मारने की धमकी दे रही है। अलवर गेट थाना पुलिस ने पीड़ित सास की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
गुलाबबाड़ी निवासी देववत्‍नी पत्‍नी राम बाबू कोली ने रिपोर्ट देकर बताया कि पति के देहांत के बाद एक-एक रुपया इकट्ठा करके अपने पुत्र प्रवीण का विवाह धनवंती पुत्री ग्यारसी लाल निवासी नॉन करण का हत्था नगरा से 25 जनवरी 2023 को किया। जिसका रिसेप्शन जैन मंदिर धर्मशाला अजमेर में 28 जनवरी 2023 को हुआ। विवाह के समय से ही पुत्रवधू धनवंती की ओर से पूरे परिवार को शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित कर दिया। वह थोडे़ समय बाद ही उसके खुद के जेवरात के साथ अन्य जेवरात भी ले गई। उसका सहयोग उसके परिवार वाले व दीपक सट्टे वाला कर रहा है
पीड़िता ने बताया कि दीपक उर्फ लालू द्वारा खुलेआम धमकी दी जा रही है। धनवंती लुटेरी दुल्हन है, घर बरबाद कर दिया और महिलाओं के अधिकारों का दुरुपयोग करते हुए परेशान कर रखा है। साथ् ही जान से मारने व मुकदमों में फंसाने की धमकी दी जा रही है। पुलिस ने: धनवंती व उसके सहयोगी दीपक उर्फ लालू के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच सहायक उप निरीक्षक विजेंद्र सिंह को सौंपी है।

You may have missed

Skip to content