KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » हत्या कर मां-बेटी के शव पानी के टैंक में डाले:मौत से पहले बहन को कॉल कर कहा- मुझे जान से मार देंगे, जल्दी आ जाओ

हत्या कर मां-बेटी के शव पानी के टैंक में डाले:मौत से पहले बहन को कॉल कर कहा- मुझे जान से मार देंगे, जल्दी आ जाओ

Spread the love

हत्या कर मां-बेटी के शव पानी के टैंक में डाले:मौत से पहले बहन को कॉल कर कहा- मुझे जान से मार देंगे, जल्दी आ जाओ

झुंझुनूं

मां और तीन साल की बेटी का शव पानी के टैंक (हौद) में मिला है। आरोप है कि ससुराल वालों ने हत्या करके शव को टैंक में डाल दिया। मौत से पहले विवाहिता ने अपने पीहर फोन कर कहा था- आज मेरा आखिरी दिन है। बहन को कॉल कर कहा था- मुझे जान से मार देंगे, जल्दी आ जाओ।
विवाहिता के बड़े भाई ने पति, ससुर, सास, जेठ और जेठानी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। मामला झुंझुनूं जिले के सूरजगढ़ इलाके का है। वारदात के बाद ससुराल वाले फरार हैं।

पीटते थे ससुराल वाले

सूरजगढ़ थाने के एसएचओ रविंद्र कुमार ने बताया मंजू (32) की शादी 4 साल पहले भापर गांव के रहने वाले सतवीर महला (45) से हुई थी। दोनों की एक तीन साल की बेटी मानसी थी। मंजू के बड़े भाई आजाद सिंह ने रिपोर्ट में बताया कि सतवीर उसकी बहन के साथ मारपीट करता था।
कॉल किया और रोने लगी
सोमवार को भी बहन के साथ मारपीट की गई थी। इसके बाद मंजू ने सुबह करीब 10:30 बजे अपनी भाभी सुशीला को कॉल किया और रोने लगी। बताया कि उसकी पिटाई की जा रही है। सुशीला ने मंजू की बड़ी बहन रमा से फोन पर बात करवाई। उसे भी बताया कि उसका पति और ससुराल वाले बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। और, आज उसका आखिरी दिन है।

घर में नहीं था कोई

मंजू का पीहर भुहाना थाना क्षेत्र के जैतपुरा गांव में है। पीहर से करीब 70 किलोमीटर दूर मंजू की शादी भापर गांव में हुई थी। मंजू के फोन के बाद रमा ने अपने भाई आजाद और एक दूसरी बहन शर्मिला को इस बारे में बताया। मंजू के घर वाले उसके ससुराल पहुंचे। वहां कोई नहीं दिखा। मंजू व उसकी बेटी मानसी भी नहीं मिली।

कोई कुछ जवाब नहीं दे रहा था

रमा ने बताया कि मौके पर आसपास के लाेग इकट्‌ठे हो गए। मंजू के बारे में पूछने पर कोई कुछ जवाब नहीं दे रहा था। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पूरे घर को खंगाला, लेकिन किसी का कोई सुराग नहीं लगा। बहन को शक हुआ कि कहीं दोनों टैंक में तो नहीं हैं। टैंक पर ताला लगा हुआ था। उसके ऊपर रस्सी बंधी हुई थी। पुलिस ने जब हौद को खोला तो उसमें मंजू और उसके तीन साल की बेटी की लाश मिली।

जमीन बेचकर रुपए लाने का बना रहे थे दबाव
मंजू की बहन रमा ने बताया कि सतवीर खुद ट्रॉला चलाता है। परिवार के लोग खेतीबाड़ी करते हैं। सतवीर पर कर्ज था। इससे पहले भी इस बात काे लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था। उसने कर्ज उतारने के लिए पत्नी मंजू के जेवर बेच दिए थे। सतवीर को पता था कि जैतपुरा गांव में मंजू के पीहर वालों की पुश्तैनी जमीन है।
इस पर वह दबाव बनाने लगा कि जमीन बेचकर पैसे लेकर आए। ताकि वह अपना कर्ज उतार सके। भाई आजाद सिंह की रिपोर्ट पर पुलिस ने पति सतवीर, ससुर मोहनलाल, सास किताबो, जेठ कर्मवीर और जेठानी कविता के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Skip to content