KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » सरहदी बाड़मेर जिले में खाकी को शर्मसार करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया

सरहदी बाड़मेर जिले में खाकी को शर्मसार करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया

Spread the love

ख़ाकी को फिर किया शर्मसार
सरहदी बाड़मेर जिले में खाकी को शर्मसार करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक हेड कांस्टेबल पर एक युवती ने दुकान में बंद कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए सिवाना ने थाने में मामला दर्ज करवाया है..
सिवाना थानाधिकारी नाथू सिंह ने बताया कि पीड़िता ने बाड़मेर पुलिस अधीक्षक को परिवाद सौंपकर बताया कि सिवाना में चालानी गार्ड में पदस्थापित एक हेड कांस्टेबल ने एक दुकान में उनके साथ दुष्कर्म किया..
पुलिस अधीक्षक को सौंपे परिवाद में पीड़िता ने बताया कि 20 जून को रात 10 बजे सिवाना में दुकान पर दही लेने गई थी इस दौरान हेड कांस्टेबल ने दुकान के अंदर बुलाया और दुकान का शटर नीचे कर दिया और उसके बाद डरा धमकाकर जबरदस्ती शराब पिलाई और रेप किया..
इसके बाद चार-पांच घंटे बाद दुकान से रात को बाहर निकाला और साथ ही किसी को बताने पर पीड़िता के परिवार को झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी पीड़िता द्वारा पुलिस अधीक्षक के सामने पेश होने के बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर थाना पुलिस ने आरोपी हेड कांस्टेबल के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है..
सिवाना थानाधिकारी नाथू सिंह ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच बालोतरा सीओ नीरज शर्मा द्वारा की जा रही है फिलहाल पुलिस अधीक्षक ने हेड कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया है और पीड़िता का मेडिकल करवाकर आगे की जांच करेगी…

You may have missed

Skip to content