KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » डाक्टर्स डे पर उम्रदराज चिकित्सकों का होगा सम्मान

डाक्टर्स डे पर उम्रदराज चिकित्सकों का होगा सम्मान

Spread the love

डाक्टर्स डे पर उम्रदराज चिकित्सकों का होगा सम्मान
प्राईवेट मेडिकल प्रेक्टिसनर्स सोसायटी करेगी भव्य आयोजन
अजमेर, 29 जून()। प्राईवेट मेडिकल प्रेक्टिसनर्स सोसायटी अजमेर की ओर से एक जुलाई 23 को शाम 4 बजे से डॉक्टर्स डे के अवसर पर उम्रदराज चिकित्सकों का अभिनन्दन किया जाएगा। सोसायटी की नई कार्यकारिणी सदस्यों और पदाधिकारियों का चयन भी किया जाएगा साथ में बहुत से सांस्कृतिक एवं खेल आयोजन होंगे।
प्राईवेट मेडिकल प्रेक्टिसनर्स सोसायटी के अध्यक्ष डॉ जवाहर गार्गिया ने बताया कि यह निर्णय सोसायटी के कार्यकारिणी सदस्यों की बैठक में किया गया। डॉक्टर्स डे पर अजमेर के फायसागर रोड स्थित होटल ग्रैंड जेनिया में सांस्कृतिक और खेल आयोजनों के साथ भव्य मनोरंजक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। इस आयोजन का खर्च आरटीएच मूवमेंट के दौरान जमा राशि में से ही उठाया जाएगा।
सोसायटी के महासचिव डॉ कुलदीप शर्मा ने बताया कि सोसायटी ने इस कार्यक्रम में अजमेर के सभी चिकित्सकों को आमंत्रित किया है। कार्यक्रम के लिए सभी सदस्यों को 28 जून तक अपनी प्रविष्टि की पुष्टि किए जाने को कहा गया है जिससे व्यवस्था बनाने में मदद मिल सकेगी।
डॉ शर्मा ने बताया कि शाम 4 से 6 बजे तक स्विमिंग पूल गेम्स आयोजित होंगे। शाम 6 से साढ़े छह बजे तक अगले कार्यकाल के लिए नए कार्यकारिणी सदस्यों और पदाधिकारियों का चुनाव होगा। मौजूदा कार्यकारिणी का समय नवम्बर माह तक है इसलिए अगले कार्यकाल के लिए चुने गए सदस्यों एवं पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह दीपावली स्नेह मिलन आयोजन के दौरान किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि इसके बाद शाम साढ़े छह बजे से 7 बजे तक विशेष खेल रखे जाएंगे। शाम 7 बजे से 75 साल से अधिक की आयु के अजमेर के वरिष्ठ चिकित्सकों का अभिनन्दन किया जाएगा। डॉ शर्मा ने बताया कि इस कार्यक्रम के दौरान उन लोगों को भी सम्मानित किया जाएगा जिन्होंने पिछले साल में महत्वपूर्ण उपलब्धि प्राप्त की हो जैसे नया अस्पताल खोला हो या प्रतिस्पर्धी परीक्षाओं में उनके बच्चों का चयन या अनुक्रमित प.त्र- पत्रिकाओं में उनका कोई शोधपत्र विशेष मामलों में प्रकाशित हो गया हो। यह आयोजन सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं विशेष नृत्य प्रस्तुतियों एवं डीजे मस्ती के साथ सम्पन्न होगा।

Skip to content