KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » बेटे ने पिता की पीट-पीटकर हत्या की:दोस्त के साथ मिलकर शव को सड़क किनारे फेंका; घर जमाई नहीं बनने से था नाराज

बेटे ने पिता की पीट-पीटकर हत्या की:दोस्त के साथ मिलकर शव को सड़क किनारे फेंका; घर जमाई नहीं बनने से था नाराज

Spread the love

बेटे ने पिता की पीट-पीटकर हत्या की:दोस्त के साथ मिलकर शव को सड़क किनारे फेंका; घर जमाई नहीं बनने से था नाराज जोधपुर पिता घर जमाई बनने को तैयार नहीं हुआ तो बेटे ने दोस्त के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को सड़क किनारे फेंक दिया। पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया है। मामला जोधपुर के ओसियां थाना इलाके का है।
थानाधिकारी राजूराम काला ने बताया कि गुरुवार सुबह 9 बजे सूचना मिली कि गांव शिवनगर से एकलखोरी जाने वाली सड़क के किनारे युवक की डेडबॉडी पड़ी है। सूचना पर मौके पर पहुंचे। मृतक की पहचान गांव शिवनगर निवासी शैतानराम विश्नोई (38) पुत्र मगनाराम के रूप में हुई।
जांच की तो सामने आया कि शैतानराम के बेटे मनीष (21) और उसके साथी कैलाश खींचड़ ने पारिवारिक रंजिश के चलते पीट-पीटकर हत्या कर दी है। यह भी सामने आया कि शैतानराम की पत्नी अमला देवी साढ़े 3 साल से पति से अलग अपने पीहर गांव एकलखोरी में रह रही थी।
अमला देवी के कोई भाई नहीं था। इसलिए वह पति शैतानराम पर ससुराल पक्ष की ओर से गोद ले जाने का दबाव बना रही थी। शैतानराम घर जमाई बनने के लिए तैयार नहीं था। इससे शैतानराम का बेटा मनीष भी नाराज था। बेटी भी मां के पक्ष में थी।
राजूराम काला ने बताया- आरोपी बेटे मनीष को पकड़ लिया गया है। उसके साथी कैलाश खींचड़ और महिला अमलादेवी को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। मनीष नशे का आदी है। एक साल पहले वह पढ़ाई छोड़ चुका है। हालांकि उसका पहले कोई क्राइम रिकॉर्ड नहीं है। शैतानराम के 5 भाई हैं। सभी अलग रहते हैं। शैतानराम अपने घर में अकेला रहता था और खेती-बाड़ी करता था।
ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि पति-पत्नी के बीच अनबन के चलते यह घटना होना सामने आ रहा है। पुलिस और एफएसएल टीम ने मौके से सबूत जुटाए हैं। मामले में सभी आरोपियों को पकड़ने, पूछताछ करने के बाद कुछ और खुलासे होंगे।

You may have missed

Skip to content