KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » राधाकृष्णन शिक्षक संघ व शिक्षिका सेना की संयुक्त बैठक कल कचहरी रोड विद्यालय में होगी

राधाकृष्णन शिक्षक संघ व शिक्षिका सेना की संयुक्त बैठक कल कचहरी रोड विद्यालय में होगी

Spread the love


राधाकृष्णन शिक्षक संघ व शिक्षिका सेना की संयुक्त बैठक कल कचहरी रोड विद्यालय में होगी आयोजितकल 27 अगस्त रविवार को होगी संपूर्ण राज्य में जिला मुख्यालय पर एक साथ राधाकृष्णन शिक्षक संघ व राधाकृष्णन शिक्षिका सेना की बैठक
राजस्थान शिक्षक संघ राधाकृष्णन व राधाकृष्णन शिक्षिका सेना की बैठक आगामी 27 अगस्त रविवार को राज्य के संपूर्ण जिला मुख्यालयों के 50 जिलों के शिक्षक साथियों के सानिध्य में आयोजित की जाएगी।
राजस्थान शिक्षक संघ राधाकृष्णन के प्रदेश कार्यालय द्वारा आज संपूर्ण राज्य के जिला अध्यक्षों को इस बाबत निर्देश जारी किए गए हैं कि वह आगामी 27 अगस्त रविवार को राधाकृष्णन शिक्षक संघ व राधाकृष्णन शिक्षिका सेना की बैठक आयोजित कर वर्तमान समय में शिक्षक समाज में जो समस्याएं हैं, जो विषय हल करने से रह गए हैं,राज्य सरकार से जो मांगे शेष रह गई है उनके विषय में बैठक में चर्चा कर प्रस्ताव पारित करें।
इसके साथ ही जिन पुराने जिलों से नए जिलों का भाग अलग हुआ है वहां पर नए जिला अध्यक्ष और नई जिला शिक्षिका सेना के अध्यक्ष का नाम घोषित करने हेतु सर्वसम्मति से प्रदेश कार्यालय को नाम भिजवाया जाए । साथ ही नए तथा पुराने जिलों में नए उपशाखा का गठन कर उपशाखा अध्यक्ष जिलाध्यक्ष के माध्यम से मनोनीत कर प्रदेश कार्यालय को सूचित किया जाए ।
गौरतलब है कि राजस्थान के संपूर्ण 50 जिलों में एक साथ बैठक आयोजित कर आगामी दिनों में संगठन को पुनर्गठन के साथ संघ में नव शक्ति संचार करने का कार्यक्रम राजस्थान शिक्षक संघ राधाकृष्णन के प्रदेश कार्यकारिणी द्वारा किया गया है। राजस्थान शिक्षक संघ राधाकृष्णन के प्रदेश कार्यालय से प्रत्येक जिले की बैठक हेतु प्रदेश पर्यवेक्षकों की नियुक्ति की जा रही है जो इन बैठकों में जाकर जिले के शिक्षकों से संवाद स्थापित करेंगे।

You may have missed

Skip to content