September 19, 2024

Kal Ka Samrat News India

हर खबर पर नज़र

मोबाइल चार्ज करते समय दौड़ा करंट, दो भाइयों की मौत:चाची को बचाने आए थे; महिला की हालत गंभीर, अवैध कनेक्शन ले रखा था

मोबाइल चार्ज करते समय दौड़ा करंट, दो भाइयों की मौत:चाची को बचाने आए थे; महिला की हालत गंभीर, अवैध कनेक्शन ले रखा था

बारां

मोबाइल चार्ज करते समय महिला को करंट लग गया। चिल्लाने पर बचाने आए दो भाई भी करंट की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई। घटना बारां के शाहबाद में मंगलवार सुबह हुई।
जानकारी के अनुसार कस्बा थाना में सनवाडा रोड पर 11 केवी लाइन में फाल्ट होने से करंट फैल गया। इस दौरान मोबाइल को चार्जिंग में लगाते समय चांदनी कश्यप (33) करंट की चपेट में आ गई। महिला के चिल्लाने पर उसे बचाने आए भतीजे कपिल (35) और धर्मेंद्र (21) पुत्र रामू के भी करंट लग गया। परिजन तीनों को शाहबाद अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने दोनों भाइयों को मृत घोषित कर दिया। वहीं चांदनी की हालत गंभीर होने पर बारां रेफर कर दिया।

महिला के पति दो महीने पहले एक्सीडेंट हुई मौत

युवकों के परिवार में अब बुजुर्ग पिता और एक भाई है। दोनों भाई मजदूरी करके परिवार चलाते थे। चांदनी के पति की भी करीब दो महीने पहले ही सड़क हादसे में मौत हो गई थी। घटना के बाद से परिवार में मातम पसर गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिवार की आर्थिक स्थित भी बेहद कमजोर है। लोगों ने पीड़ित परिवार को मुआवजा दिलाने की मांग की है।
कस्बाथाना के जेईएन विकास का कहना है कि जिस घर में हादसा हुआ, वहां सीधे ट्रांसफॉर्मर से तार डालकर अवैध बिजली सप्लाई ली जा रही थी। रात को आंधी में बिजली सप्लाई बंद होने के बाद इन्होंने सुबह तार सही किया होगा, संभवत इसी के दौरान तार 11 केवी लाइन से संपर्क में आ गया। इसी से हादसा होने की आशंका है।

You may have missed