KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » विधानसभा आम चुनाव- 2023वोट अपील वाॅल का किया उद्घाटन

विधानसभा आम चुनाव- 2023वोट अपील वाॅल का किया उद्घाटन

Spread the love

विधानसभा आम चुनाव- 2023
वोट अपील वाॅल का किया उद्घाटन
अजमेर, 26 अक्टूबर। अजमेर दक्षिण विधानसभा क्षेत्रा के लिए वोट अपील वाॅल का जिला निर्वाचन अधिकारी डाॅ. भारती दीक्षित द्वारा उद्घाटन किया गया।
रिटर्निंग अधिकारी अजमेर दक्षिण शिवाक्षी खाण्डल ने बताया कि आगामी विधानसभा आम चुनाव-2023 के जागरूकता कार्यक्रम के तहत आमजन को शत प्रतिशत मतदान के लिए प्रेरित करने के उद्देश्य से जिला निर्वाचन अधिकारी डाॅ. भारती दीक्षित को चुनाव शुंभकर बसंता का ब्रोच लगाया गया। साथ ही उनके द्वारा वोट अपील वाॅल पर बसंता का स्टीकर चिपकाकर वाॅल का उद्घाटन किया गया। वोट अपील वाॅल पर जिला पुलिस अधीक्षक श्री चूनाराम जाट के द्वारा सी-विजील एप का स्टीकर लगाकर आमजन को एप का अधिकाधिक प्रयोग करने, भयमुक्त होकर मतदान करने एवं मतदाता जागरूकता का सन्देश दिया। आरओ द्वारा सक्षम एप का स्टीकर लगाकर दिव्यांग मतदाताओं से अधिकतम मतदान के लिए अपील की गई।
उन्होंने बताया कि वोट अपील वाॅल का विधानसभा अजमेर दक्षिण के विभिन्न क्षेत्रों में सम्बन्धित चुनाव अधिकारी, बूथ लेवल अधिकारी, सुपरवाईजर द्वारा प्रदर्शन किया जाएगा। वोट अपील वाॅल पर गली-गली वोट थीम के आधार पर मतदाता जागरूकता के लिए मतदाताओं से विभिन्न स्लोगन, स्टीकर लगवाए जाएंगे। साथ ही मतदाता जागरूकता सम्बन्धित स्लोगन एवं विचारों का अंकन करवाया जाएगा। चुनाव शुभंकर बसंता को ब्रोच लगाए जाएंगे। इससे आमजन आगामी विधानसभा चुनाव में 25 नवम्बर को अधिकतम मतदान के लिए प्रेरित होंगे।

You may have missed

Skip to content