KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » कांग्रेस के कुशासन और कुर्सी युद्ध से राजस्थान मुक्त हुआ –

कांग्रेस के कुशासन और कुर्सी युद्ध से राजस्थान मुक्त हुआ –

Spread the love

कांग्रेस के कुशासन और कुर्सी युद्ध से राजस्थान मुक्त हुआ –

डबल इंजन की भाजपा सरकार राजस्थान के चौमुखी प्रगति के लिए प्रतिबद्ध –

प्रधानमंत्री मोदीजी में जन विश्वास की महाविजय – रमेश सोनी

भारतीय जनता पार्टी शहर जिलाध्यक्ष रमेश सोनी ने कहा कि अजमेर शहर की जनता ने राजस्थान, मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की शानदार जीत और तेलंगाना में कई गुणा भारतीय जनता पार्टी की सीटें और मतप्रतिशत बढ़ने पर जनशक्ति का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि भाजपा की शानदार विजय के कर्णधार भारत के प्रधानमंत्री मोदीजी में जनता का विश्वास है।भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी के चेहरे पर चुनाव लड़ने की पार्टी रणनीति को इस सफलता का मुख्य श्रेय है। प्रधानमंत्री मोदीजी पर जनता के अटूट विश्वास का यह इसका प्रमाण भी है।

उन्होंने कहा कि जनता ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की देशहित की गारंटी में विश्वास किया है और कांग्रेस की झूठी घोषणाओं तथा सात – सात गारंटीयों का पन्ना लहराने वाले कांग्रेस के अशोक गहलोत को कुर्सी से उतार कर एक कोने में बिठा दिया है।

राजस्थान में बनने वाली भाजपा की सरकार, डबल इंजन की सरकार होगी, जो राजस्थान के विकास एवं चौमुखी प्रगति के लिए प्रतिबद्ध रहेगी।

राजस्थान को कर्ज में डुबो करके प्रदेश को बर्बाद करने वाले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस ने पूरे 5 साल राजस्थान की जनता को भ्रष्टाचारियों और अपराधियों के हवाले कर रखा था। चुनाव नतीजो के साथ ही राजस्थान कांग्रेस के कुशासन और कुर्सीयुद्ध से मुक्त हो गया। प्रदेशवासियों को भ्रष्टाचार, अपराधिकरण, अव्यवस्था और तुष्टिकरण से मुक्ती मिल गईं राजस्थान सरकार के अनेकों कर्मचारी, अधिकारी कांग्रेस कार्यकर्ता बन कर काम कर रहे थे, उन्हें चिन्हित किया जाना और उनके विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही की जाना आवश्यक है।

इस अवसर पर अजमेर उत्तर विधायक वासुदेव देवनानी , दक्षिण विधायिका अनीता भदेल, महापौर बृजलता हांडा, प्रदेश मीडिया सह संयोजक अरविन्द यादव, नगर निकाय प्रकोष्ठ प्रदेश संयोजक धर्मेन्द्र गहलोत, उपमहापौर नीरज जैन, महामंत्री संपत सांखला, वेदप्रकाश दाधीच , पूर्व ज़िला अध्यक्ष डॉ प्रियशील हाड़ा , पूर्व मंत्री श्री किशन सोनगरा, पूर्व यू आई टी चेयरमैन धर्मेश जैन एवं सभी भाजपा कार्यकर्ता ने आभार व्यक्त किया है

Skip to content