KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » जयपुर में पत्नी के प्रेमी ने की पति की हत्या:शराब पार्टी के बहाने ले गया, चाकू से गला रेतकर मार डाला

जयपुर में पत्नी के प्रेमी ने की पति की हत्या:शराब पार्टी के बहाने ले गया, चाकू से गला रेतकर मार डाला

Spread the love

जयपुर में पत्नी के प्रेमी ने की पति की हत्या:शराब पार्टी के बहाने ले गया, चाकू से गला रेतकर मार डाला

जयपुर

जयपुर में पत्नी के प्रेमी के पति की हत्या करने का मामला सामने आया है। शराब पार्टी के बहाने पति को बाइक पर बैठाकर प्रेमी सुनसान जगह ले गया। खाली प्लॉट में चाकू से गला रेतकर मारने के बाद हत्यारा फरार हो गया। मुहाना थाना पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए शव को हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी भिजवाया। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर मंगलवार शाम हत्यारे को अरेस्ट किया है।
पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ ने बताया- हत्या के मामले में आरोपी चन्दन कुमार मालदार (28) पुत्र बैजनाथ निवासी पुर्नियां बिहार हाल रामपुरा रोड सांगानेर को अरेस्ट किया गया है। 29 जनवरी की सुबह पार्श्वनाथ कॉलोनी मुहाना स्थित खाली प्लॉट में एक युवक का शव पड़ा मिला था। मृतक की पहचान रामरहीस उर्फ विकास (29) निवासी बिहार हाल मुहाना के रूप में हुई। चाकू/ब्लेड से गला रेतकर उसकी हत्या की गई थी। पुलिस ने सबूत जुटाने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए शव को हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी भिजवाया। मुहाना थाना पुलिस ने मृतक के भाई मोहन की शिकायत पर हत्या का मामला दर्ज किया।

पत्नी से अवैध संबंध का करता था विरोध
SHO (मुहाना) गोतम डोटासरा ने बताया कि जांच में सामने आया है कि 28 जनवरी की शाम चंदन को रामरहीस उर्फ विकास के साथ देखा गया था। बिहार में फरारी काटने की प्लानिंग कर तैयारी करते आरोपी चंदन को पकड़ लिया। सख्ती से पूछताछ में आरोपी चंदन ने रामरहीस की हत्या करना स्वीकार कर लिया। पूछताछ में बताया कि पिछले काफी समय से रामरहीस की पत्नी नीलम से उसके अवैध संबंध थे।
पत्नी के अवैध संबंध होने का पता चलने पर रामरहीस विरोध करता था। इसके चलते ही रामरहीस ने अपनी पत्नी को बिहार स्थित पीहर भेज दिया। पत्नी को भेजने को लेकर रामरहीस की हत्या को लेकर प्लान बनाया। रामरहीस ने जैसे-तैसे नजदीकियां बढ़ाई। शराब पार्टी के बहाने शाम को बाइक पर बैठाकर रामरहीस को सुनसान जगह ले गया। शराब पार्टी के बाद सुनसान जगह स्थित खाली प्लाट में गला रेतकर हत्या कर दी। लाश को छोड़कर बाइक लेकर वापस घर आ गया।

You may have missed

Skip to content