KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » तेल टैंकर से नशे की तस्करी:स्कीम बनाकर ले जा रहा था, 92 कट्‌टों मे भरा था 16 क्विंटल 97 किलो डोडाचूरा

तेल टैंकर से नशे की तस्करी:स्कीम बनाकर ले जा रहा था, 92 कट्‌टों मे भरा था 16 क्विंटल 97 किलो डोडाचूरा

Spread the love

तेल टैंकर से नशे की तस्करी:स्कीम बनाकर ले जा रहा था, 92 कट्‌टों मे भरा था 16 क्विंटल 97 किलो डोडाचूरा

चित्तौड़गढ़

तेल के टैंकर में 16 क्विंटल 97 किलो से ज्यादा का डोडाचूरा ले जाते हुए एक आरोपी पकड़ा गया। आरोपी जोधपुर में इसकी सप्लाई करने जा रहा था। पुलिस से बचने के लिए उसने टैंकर में एक स्कीम बना रखी थी। गुजरात का पासिंग नंबर था लेकिन ड्राइवर ने मंदसौर से आने की बात कही। पुलिस को शक होने पर आरोपी पकड़ा गया। मामला सदर निंबाहेड़ा क्षेत्र का है।
भागने की फिराक में था आरोपी
एसपी राजन दुष्यंत ने बताया कि नीमच-चित्तौड़गढ़ हाईवे रोड पर नाकाबंदी की जा रही थी। नाकाबंदी के दौरान नीमच की ओर से गुजरात पासिंग का एक टैंकर आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस ने उसको रुकवाना चाहा लेकिन टैंकर ड्राइवर ने अपनी स्पीड बढ़ा दी और भागने की कोशिश की। लेकिन पुलिस ने बैरियर लगाकर टैंकर ड्राइवर को रोका। ड्राइवर उतरकर भागने की कोशिश करने लगा, लेकिन पकड़ा गया।

स्कीम बनाकर ले जा रहा था डोडाचूरा

टैंकर में क्या है, पूछे जाने पर ड्राइवर जोधपुर निवासी सुनील पुत्र कंवरा राम जाट ने तेल होना बताया। उसने कहा कि वह मंदसौर से जोधपुर की ओर खाली टैंकर ले जा रहा है और जोधपुर से ही तेल भरकर वापस आएगा। उसकी बातों से और भागने की कोशिश करने पर पुलिस को शक हुआ। जब टैंकर को चेक किया जा रहा था तो ऊपर की तरफ तेल लगा हुआ था। टैंकर के ऊपर की सतह थोड़ी सी अलग दिखाई थी तो पुलिस ने बोल्ट खोलकर देखा। आरोपी ने अंदर स्कीम बनाई हुई थी, जिसमें काले रंग के 92 कट्टे रखे हुए थे। सभी को नीचे उतार कर देखा तो उसमें डोडाचूरा भरा हुआ था। तौल करने पर 16 क्विंटल 97 किलो 200 ग्राम डोडाचूरा पाया गया। किसी तरह का लाइसेंस नहीं होने पर आरोपी सुनील जाट को गिरफ्तार कर डोडाचूरा और टैंकर को जब्त कर लिया।

पहले भी इसी गाड़ी से कर चुका है डोडाचूरा सप्लाई
पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि यह डोडाचूरा वह मंदसौर से भरकर लाया और जोधपुर सप्लाई करने जा रहा था। इससे पहले भी कई बार इसी गाड़ी से डोडाचूरा सप्लाई कर चुका है। आरोपी को लगा इस बार भी वह आसानी से सप्लाई कर देगा लेकिन पकड़ा गया। इस कार्रवाई में थाना अधिकारी वीरेंद्र सिंह, सब इंस्पेक्टर भगवत सिंह, एएसआई सुंदर पाल, हेड कांस्टेबल प्रमोद कुमार, कांस्टेबल दिनेश कुड़ी, दयाराम, गोपाल और इसरार हुसैन शामिल थे।

You may have missed

Skip to content