KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » बेटे से परेशान बुजुर्ग पानी की टंकी पर चढ़ा:बोला-घर में अवैध शराब बेचने की शिकायत पर काईवाई नहीं हो रही

बेटे से परेशान बुजुर्ग पानी की टंकी पर चढ़ा:बोला-घर में अवैध शराब बेचने की शिकायत पर काईवाई नहीं हो रही

Spread the love

बेटे से परेशान बुजुर्ग पानी की टंकी पर चढ़ा:बोला-घर में अवैध शराब बेचने की शिकायत पर काईवाई नहीं हो रही

बीकानेर / नोखा

घर में अवैध शराब बेचने पर बेटे की शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई तो परेशान 80 साल का पिता शनिवार सुबह पानी टंकी पर चढ़ गया। सूचना मिलने पर प्रशासनिक अमले में हड़कंप मच गया। जनप्रतिनिधि और प्रशासनिक अधिकारी मौके पहुंचे और समझाइश कर नीचे उतारा। मामला नोखा उपखंड के गांव रोड़ा का है।
जानकारी के अनुसार रोड़ा गांव निवासी चन्द्र सिंह घरेलू विवाद को लेकर परेशान है। उसका बेटा घर में शराब की अवैध ब्रांच चला रहा है और घर में उससे झगड़ा व उत्पात मचाता है। जिससे बुजुर्ग काफी दिनों से परेशान था। जिसको लेकर 80 साल के चंद्रसिंह राजपूत कई दिनों से विरोध कर रहे थे।
चंद्र सिंह का कहना था कि ठेके वाली गली से अक्सर महिलाएं गुजरती है तथा दिनभर ठेके पर शराबी बैठे रहते हैं, जो आती-जाती महिलाओं पर कमेंट कसते हैं। कई बार प्रशासनिक अधिकारियों को लिखित में मौखिक सूचना देने के बावजूद भी शराब ठेके को बंद नहीं किया गया।
शनिवार सुबह आक्रोशित चंद्रसिंह राजपूत पानी की टंकी पर चढ़ गया। सूचना मिलने पर सरपंच प्रतिनिधि ऋषिराजसिंह व थाना अधिकारी राजीव रॉयल व अन्य प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं तथा चंद्र सिंह राजपूत से समझाइश कर नीचे उतारा गया। चन्द्रसिंह ने नोखा थाने में रिपोर्ट दी है। थानाधिकारी राजीव रॉयल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

You may have missed

Skip to content