KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » कोटा में बीटेक स्टूडेंट ने किया सुसाइड:फोन कर बोला- पापा जिंदगी से दुखी हो गया हूं; माता-पिता शादी में गए थे लखनऊ

कोटा में बीटेक स्टूडेंट ने किया सुसाइड:फोन कर बोला- पापा जिंदगी से दुखी हो गया हूं; माता-पिता शादी में गए थे लखनऊ

Spread the love

कोटा में बीटेक स्टूडेंट ने किया सुसाइड:फोन कर बोला- पापा जिंदगी से दुखी हो गया हूं; माता-पिता शादी में गए थे लखनऊ

कोटा

कोटा में बीटेक स्टूडेंट ने घर पर कमरे में फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। उस समय परिवार के सदस्य शादी में शामिल होने के लिए लखनऊ गए हुए थे। स्टूडेंट घर में अकेला था। सुसाइड करने से पहले उसने पिता को फोन किया था। कहा था- पापा मैं जिंदगी से परेशान हो गया हूं। कुछ देर बाद पिता ने वापस फोन किया तो उसने रिसीव नहीं किया।
पिता ने पड़ोसी को देखने के लिए भेजा, तब बेटे के सुसाइड करने की जानकारी मिली। घटना कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र के अंबेडकर नगर की है। रविवार शाम को शव मॉर्च्युरी में रखवाया गया। पुलिस ने सोमवार सुबह पोस्टमॉर्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल सुसाइड के कारण सामने नहीं आए हैं।
कुन्हाड़ी थाना के SI राजाराम ने बताया- अंबेडकर नगर निवासी राजेश माथुर ने थाने में रिपोर्ट दी। इसमें बताया कि मैं जेवीवीएनएल में एक्सईएन के पद पर अलवर में कार्यरत हूं। परिवार कोटा में अंबेडकर नगर काॅलोनी में रहता है। बड़ा बेटा रोहित (23) जालंधर (पंजाब) से बीटेक कर रहा था। वह मानसिक रूप से बीमार था। 2-3 साल से उसका इलाज चल रहा था। 17 फरवरी को मैं पत्नी के साथ रिश्तेदार के यहां शादी में शामिल होने के लिए लखनऊ गया था। रोहित घर में अकेला था। 18 फरवरी की तड़के करीब 4 बजे उसने मुझे कॉल किया। वह अक्सर मरने की धमकी देता था। कुछ देर बाद मैंने वापस उसे कॉल किया तो फोन नहीं उठाया।
मैंने पड़ोसी को फोन किया। पड़ोसी ने घर जाकर उसको कई बार आवाज दी, लेकिन रोहित ने कुंडी नहीं खोली। इसके बाद मुझे शक हुआ तो मैं पत्नी के साथ लखनऊ से कोटा के लिए रवाना हो गया। रविवार शाम 6 बजे कोटा पहुंचा। घर जाकर देखा तो रोहित कमरे में फंदे से लटका हुआ था। उसे फंदे से उतार कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तत्काल एमबीएस हॉस्पिटल भिजवाया, जहां डॉक्टर ने रोहित को मृत घोषित कर दिया। राजेश माथुर ने बताया कि बीमारी के चलते डिप्रेशन में आकर रोहित ने सुसाइड किया। रोहित का छोटा भाई अहमदाबाद में पढ़ाई करता है।

You may have missed

Skip to content