KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » मोदी सरकार ने पार की तानाशाही की सारी हदे- धर्मेंद्र राठौड़

मोदी सरकार ने पार की तानाशाही की सारी हदे- धर्मेंद्र राठौड़

Spread the love

मोदी सरकार ने पार की तानाशाही की सारी हदे- धर्मेंद्र राठौड़

केंद्र सरकार कर रही केंद्रीय एजेंसियों का खुलेआम दुरुपयोग

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के बैंक खाते सीज करने के विरोध में आयकर भवन पर हुए विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए आरटीडीसी के पूर्व चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़

अजमेर। केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी तथा युवा कांग्रेस के बैंक खातों को फ्रीज करने के अलोकतांत्रिक कदम के विरुद्ध आज शहर कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी कार्यकर्ता, पार्षद, ब्लॉक अध्यक्ष, मंडल व वार्ड अध्यक्ष सहित समस्त कार्यकारिणी सहित वरिष्ठ नेताओ की ओर से रैली निकाल आयकर भवन पर प्रदर्शन किया। केंद्र की केंद्र सरकार के खिलाफ इस विरोध प्रदर्शन में आरटीडीसी के पूर्व चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ भी शामिल हुए और आयकर भवन पर धरना दिया। प्रदर्शन के दौरान मीडिया को संबोधित करते आरटीडीसी के पूर्व चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते कहा कि देश में जो हालत बने हुए है। पहली बार देश में मोदी सरकार की ओर से केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग किया जा रहा है। मोदी सरकार की तानाशाही की सारी हदें पार हो गई है। कांग्रेस पार्टी का जो अकाउंट फ्रीज किया गया है, वो अलोकतांत्रिक है। इलेक्ट्रोल बॉन्ड का फैसला सुप्रीम कोर्ट ने दिया है, 13 मार्च का टाइम भी दिया है, जिसमे पूरी तस्वीर भी समझ में आ जाएगी। राठौड़ ने केंद्र सरकार पर तंज कसते कहा कि सत्ता में बैठे लोग केंद्रीय एजेंसियों का खुलेआम दुरुपयोग कर रहे है। देश में आज एक ही नेता है राहुल गांधी, जो संसद और सड़क पर देश की जनता के लिए आंदोलन कर रहे है। उन्होंने कहा कि महंगाई और बेरोजगारी के लिए आज मोदी सरकार कोई काम नहीं कर रही है। वही दूसरी तरफ राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को देश भर में अभूतपूर्व समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि आज राहुल गांधी के नेतृत्व में सच्चा, पक्का, और जो वैचारिक रूप से समृद्ध कार्यकर्ता है, वो हाथ में तिरंगा लेकर राहुल गांधी के संदेश को लेकर प्रोटेस्ट कर रहा है। अजमेर में भी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन में खासा जोश दिखाया है।
पूर्व चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ ने कहा कि हम प्रधानमंत्री मोदी से अभी भी यही मांग करते है कि केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग बंद कर दे, डेमोक्रेसी से आप प्रधानमंत्री बने है, अगर डेमोक्रेसी कमजोर होगी, अगर डेमोक्रेसी की नींव कमजोर होगी तो हम सबके लिए अच्छा नहीं होगा। राठौड़ ने केंद्र सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर दुबारा खाते बंद करने की कार्रवाई हुई तो आगामी समय इससे भी बड़ा आंदोलन होगा।

पूर्व चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ सहित कांग्रेस के नेताओं ने महात्मा ज्योतिबा फुले को माल्यार्पण कर नमन किया। इसके बाद महात्मा ज्योतिबा फुले सर्किल अजमेर क्लब के पास से सभी कांग्रेस के पदाधिकारी व कार्यकर्ता एकत्रित होकर नारेबाजी करते हुए जयपुर रोड आयकर कार्यालय पहुंचे और केंद्र सरकार के खिलाफ धरना देकर विरोध प्रदर्शन किया। विरोध प्रदर्शन में निवर्तमान शहर अध्यक्ष विजय जैन, प्रदेश उपाध्यक्ष डॉक्टर राजकुमार जयपाल, डेयरी अध्यक्ष रामचंद्र चौधरी, राजेश टंडन, ब्लॉक अध्यक्ष शैलेंद्र अग्रवाल, सेवादल देहात अध्यक्ष जय शंकर चौधरी, मंडल अध्यक्ष भंवर सिंह राठौड़, पार्षद नोरत गुर्जर, मंडल अध्यक्ष तोफिक खान, अशोक बिंदल, पूर्व पार्षद सर्वेश पारीक व सुमित मित्तल आदि कांग्रेस जन मौजूद रहे।

फोटो जर्नलिस्ट टाडा से मिलने पहुंचे अस्पताल

कांग्रेस के आज हुए विरोध प्रदर्शन का कवरेज कर रहे फोटो जर्नलिस्ट मोहन टाडा घायल हो गए, जिनको इलाज के लिए जेएलएन अस्पताल ले जाया गया। सूचना मिलते ही आरटीडीसी के पूर्व चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ अस्पताल में इलाज करा रहे टाडा से मिलने पहुंचे और डॉक्टर्स को बेहतर तरीके से इलाज करने के निर्देश दिए।

You may have missed

Skip to content