KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » आखिर कुछ तो फायदा मिलेगा अजमेर दक्षिण की जनता को श्री विनोद गौतम के चुनाव लड़ने का विधायक और प्रशासन हुआ मुस्तैद

आखिर कुछ तो फायदा मिलेगा अजमेर दक्षिण की जनता को श्री विनोद गौतम के चुनाव लड़ने का विधायक और प्रशासन हुआ मुस्तैद

Spread the love

रेल्वे क्रोसिंग ब्रिज निर्माण के सम्बन्ध में बैठक आयोजित
अजमेर, 4 मार्च। रेल्वे क्रोसिंग ब्रिज निर्माण के सम्बन्ध में सोमवार को बैठक का आयोजन किया गया। अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट श्री गजेन्द्र सिंह राठौड़ ने बताया कि अजमेर मण्डल के क्षेत्राधिकार में आने वाले समपार फाटक संख्या 44 (गुलाब बाड़ी फाटक) एवं समपार फाटक संख्या एक (सुभाष नगर फाटक ) एवं 2 (सरस डेयरी फाटक) के निर्माण की समीक्षा के लिए मण्डल कार्यालय उत्तर पश्चिम रेल्वे अजमेर में एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में विधायक अजमेर दक्षिण श्रीमती अनिता भदेल, मण्डल रेल प्रबन्धक, सीनियर डिवीजनल इंजीनियर (पूर्व), डिप्टी चीफ इंजीनियर (निर्माण), परियोजना निदेशक आरएसआरडीसी तथा डिप्टी चीफ इंजीनियर (निर्माण) मण्डल कार्यालय तथा सहायक अभियन्ता आरएसआरडीसी उपस्थित रहे। बैठक में विधायक श्रीमती भदेल की उपस्थिति में सम्बन्धित रेल्वे अधिकारियों के साथ व्यापक चर्चा की गई। समपार फाटक संख्या 44 (गुलाब बाडी फाटक) के सम्बन्ध में विस्तार से चर्चा की गई। समपार फाटक संख्या 44 (गुलाब बाडी फाटक) पर मूल डिजाईन एवं ड्राईंग के अनुसार ही आरओबी मय आयचूबी का निर्माण किया जाएगा। बैठक में निर्णय लिया गया कि इस विषय पर नियमित रूप से समीक्षा किए जाने के लिए प्रति सप्ताह बैठक का आयोजन किया जाएगा।

गौरतलब है कि गत विधानसभा चुनाव में अजमेर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कल का सम्राट समाचार पत्र समूह के मालिक प्रकाशक एवं संपादक श्री विनोद गौतम ने भी चुनाव लड़ा था जिसमें उन्होंने अजमेर दक्षिण के इन तीनों, रोड ओवरब्रिज के अधूरे निर्माण के खिलाफ जबरदस्त प्रचार अभियान चलाया था। गुलाब बाड़ी फाटक, सुभाष नगर फाटक, एवं अजमेर डेयरी फाटक अजमेर दक्षिण क्षेत्र की जनता ने चुनाव प्रचार के दौरान यह नाम जरुर सुने होंगे और यही कारण है कि श्री विनोद गौतम के चुनाव लड़ने से क्षेत्र की जनता को यह फायदा तो जरूर मिला है कि विधानसभा चुनाव जीतने के बाद क्षेत्रीय विधायक अनीता भदेल लगातार और निरंतर इन रोड ओवर ब्रिज के अधूरे पड़े कार्यो को तुरंत पूरा करवाना चाहती हैं ताकि उनके पांचवें कार्यकाल में तो कम से कम इन तीनों पुलों का निर्माण पूरा हो ही जाए।
परंतु अजमेर दक्षिण क्षेत्र की जनता को अभी भी पूरा यकीन नहीं है की इन पुलों का निर्माण शीघ्र ही पूरा हो पाएगा क्योंकि इसके लिए कोई डेडलाइन या अंतिम तिथि जैसी कोई तारीख आथवा महीना तय नहीं किया है अभी तक तो फिर क्षेत्र की जनता को कैसे यकीन होगा कि पिछले सात आठ वर्षो से अधूरे पड़े यह निर्माण कार्य आने वाले दो-चार महीना में पूरे हो पाएंगे।

Skip to content