KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » लव मैरिज के 1 माह बाद पत्नी का मर्डर:ससुर को फोन पर बोला- मैंने आपकी बेटी को मार दिया है; घर से भागकर की थी शादी

लव मैरिज के 1 माह बाद पत्नी का मर्डर:ससुर को फोन पर बोला- मैंने आपकी बेटी को मार दिया है; घर से भागकर की थी शादी

Spread the love

लव मैरिज के 1 माह बाद पत्नी का मर्डर:ससुर को फोन पर बोला- मैंने आपकी बेटी को मार दिया है; घर से भागकर की थी शादी

झालावाड़ / अकलेरा

शराब के नशे में पति की पत्नी से तीखी नोकझोंक हो गई। पति ने पहले तो लाठियों से पत्नी को पीटा फिर गुस्से में आकर धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। इसके बाद अपने ससुर को फोन कर कहा- मैंने आपकी बेटी को मार दिया है। दोनों ने 1 महीने पहले ही घर से भाग कर लव मैरिज की थी। मामला झालावाड़ के दागीपुर थाना क्षेत्र के गोगड़ी गांव का सोमवार शाम 7 बजे का है।

पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट

थाना प्रभारी सत्यनारायण ने बताया- सोमवार शाम सूचना मिली थी, गोगड़ी गांव में राजाराम (22) ने अपनी पत्नी सुनीता (18) की धारदार हथियार से हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी फरार है। इसकी तलाश की जा रही है। शव को मनोहरथाना अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया गया है। सुनीता के पिता बापूलाल ने अपने दामाद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है।

दोनों ने भाग कर की थी लव मैरिज

पिता बापूलाल ने बताया- पिछले साल 2023 में ही सुनीता और राजाराम की सगाई हुई थी। लेकिन, 5-7 महीने पहले ही कुछ अनबन हो गई। इस बीच सुनीता और राजाराम के बीच फोन पर अक्सर बात होती रहती थी। घरवालों ने फैसला किया कि वे दोनों की शादी नहीं करेंगे। इसके बाद सुनीता और राजाराम ने भागकर शादी करने का फैसला किया। करीब एक महीने पहले दोनों ने एक मंदिर में शादी कर ली। दोनों शादी करने के बाद अपने घर पहुंचे और घरवालों को मनाया। जिसके बाद दोनों के परिजन शादी के लिए मान गए।

फोन करके बोला- मैंने तुम्हारी बेटी को मार दिया है

पिता बापूलाल ने बताया कि 10 फरवरी को ही दोनों ने भागकर शादी की थी। बेटी के वहां जाने के बाद अक्सर हमारी उससे अक्सर बात होती रहती थी। रविवार को ही सुनीता ने बताया था कि राजाराम शराब पीकर घर आता है। वह आए दिन मेरे से गाली-गलौज कर मारपीट करता है। कल सोमवार को बात इतनी बढ़ गई कि राजाराम ने पहले तो लाठियों से मारा, इसके बाद एक धारदार हथियार से सिर पर मारा। जिससे उसकी बेटी की मौके पर ही मौत हो गई।
बेटी की मौत के बाद राजाराम ने ही फोन कर कहा था कि तुम्हारी बेटी को मैंने मार दिया है। हमारा घर करीब 15 किलोमीटर दूर था। जिसके बाद में और मेरे साथ घर के कुछ लोग वहां पहुंचे। हमारे पहुंचने के कुछ देर बाद ही पुलिस भी मौके पर पहुंची। हमने देखा कि मेरी बेटी घर में पड़ी हुई थी। उसके सिर पर गहरा घाव था। वहीं शरीर पर भी लाठियों से वार करने के निशान थे। हमला करने के बाद राजाराम भाग गया। बापूलाल ने बताया कि राजराम खेती करता है। वह और मेरी बेटी गोगड़ी गांव में ही रहती है। राजाराम के माता-पिता रामगंजमंडी के पास मजदूरी करते हैं। सूचना पर वे भी अस्पताल पहुंचे।

Skip to content