KAL KA SAMRAT NEWS INDIA

हर नजरिए की खबर, हर खबर पर नजर

Home » बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर त्रिकोणीय मुकाबले की संभावना:सर्व समाज की मीटिंग में MLA रविंद्र सिंह भाटी लें सकते है चुनाव लड़ने का फैंसला

बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर त्रिकोणीय मुकाबले की संभावना:सर्व समाज की मीटिंग में MLA रविंद्र सिंह भाटी लें सकते है चुनाव लड़ने का फैंसला

Spread the love

बाड़मेर-जैसलमेर सीट पर त्रिकोणीय मुकाबले की संभावना:सर्व समाज की मीटिंग में MLA रविंद्र सिंह भाटी लें सकते है चुनाव लड़ने का फैंसला
बाड़मेर
विधायक रविंद्र सिंह भाटी लोकसभा का चुनाव लडेंगे या नहीं, इस बारे में आज सर्व समाज की मीटिंग बुलाई गई है।
लोकसभा चुनाव की नामांकन प्रक्रिया नजदीक आने के साथ राजनीतिक दल और नेता संसदीय क्षेत्र में ताकत झोंक रहे है। बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर 2014 जैसा त्रिकोणीय मुकाबला होने की संभावना बन रही है।

निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने आज(मंगलवार) सर्व समाज के लोगों की मीटिंग बुलाई। यह मीटिंग गेहूं रोड स्थित आलोक आश्रम में आयोजित होगी। ऐसा माना जा रहा है कि भाटी मीटिंग के बाद लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर सकते है। भाटी इस संसदीय सीट की सिवाना विधानसभा से 27 मार्च यानि बुधवार से जन आशीर्वाद यात्रा निकालने की तैयारी में है।

शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी कल से निकालेंगे जन आशीर्वाद यात्रा।
शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी कल से निकालेंगे जन आशीर्वाद यात्रा।
दरअसल, शिव से निर्दलीय विधायक 11 मार्च से 5 दिन तक जैसलमेर से ईश आराधना यात्रा निकाल कर लोकसभा चुनाव लड़ने के संकेत दिए थे। उसमें उमड़े जन सैलाब के बाद भाटी को मनाने के लिए प्रदेश स्तर के नेता जुट गए। 18 मार्च को रविंद्र सिंह भाटी, केंद्रीय मंत्री और भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी, स्थानीय विधायकों के साथ सीएम ने मीटिंग की थी। करीब 1 घंटे तक मीटिंग चली, लेकिन सहमति बन नहीं पाई। इसके दूसरे दिन जोधपुर आए सीएम भजनलाल शर्मा और रविंद्र सिंह भाटी के बीच मुलाकात हुई। सीएम भाटी को अपने प्लेन में बैठाकर जोधपुर से उदयपुर लेकर गए। लेकिन सरकार व निर्दलीय विधायक के बीच सुलह की तस्वीर साफ नहीं हो पाई।

आज की मीटिंग का जारी किया रोड मैप।
आज की मीटिंग का जारी किया रोड मैप।
निर्दलीय विधायक ने मंगलवार को आज फिर सोशल मीडिया पर सर्वसमाज की मीटिंग की नई पोस्ट शेयर की है। जिसमें सर्व समाज की मीटिंग स्थल का रोड मैप शेयर किया है। सर्व समाज की मीटिंग के बाद भाटी लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा कर सकते है।

इस सरकारी चिट्टी के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद भाटी के समर्थकों में गुस्सा।
इस सरकारी चिट्टी के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद भाटी के समर्थकों में गुस्सा।
चिट्टी के बाद समर्थकों का फूटा गुस्सा
सीएम से मुलाकात और वार्ता के बाद 14 मार्च 2024 का एक आदेश सोशल मीडिया पर सामने आया। जिसमें पीएचडी मंत्री कन्हैयालाल चौधरी के निर्देश पर शिव विधानसभा में पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष एवं विधानसभा प्रत्याशी की डिजायर पर 20 हैंडपंप स्वीकृत किए गए है। जबकि निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी की डिजायर पर 2 हैंडपंप स्वीकृत हुए। इस बीच इस आदेश ने एक बार फिर रविंद्र सिंह को निराश किया है, जिसके बाद समर्थकों में आक्रोश है कि सरकार किस उन्हें नीचा दिखाने का प्रयास कर रही है। आदेश में 9 विधानसभाओं के हैंडपंप स्वीकृति का जिक्र है, लेकिन सिर्फ शिव विधानसभा के काम के आगे ही किस नेता की डिजायर पर काम स्वीकृत हुए है, इसका जिक्र किया गया है।

भाटी ने जन आशीर्वाद यात्रा का जारी किया शेड्यूल
निर्दलीय विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने 11 मार्च से जैसलमेर में ईश आराधना यात्रा शुरू की थी। यह यात्रा 5 दिन तक जैसलमेर विधानसभा में रही। इसमें भाटी को युवाओं, महिलाओं और बुजुर्गों का जबरदस्त समर्थन मिला था। अब भाटी 27 मार्च को सिवाना विधानसभा में रहेंगे। यात्रा की शुरुआत नागाणाराय मंदिर कल्याणपुर से सुबह 9 बजे यात्रा शुरू करेंगे।

Skip to content