September 19, 2024

Kal Ka Samrat News India

हर खबर पर नज़र

सौतेले पिता ने 3 साल के मासूम पर फेंका तेजाब:सिर, आंख और हाथ झुलसे, 6 महीने पहले ही हुई थी शादी

सौतेले पिता ने 3 साल के मासूम पर फेंका तेजाब:सिर, आंख और हाथ झुलसे, 6 महीने पहले ही हुई थी शादी

जोधपुर

पत्नी से झगड़े के बाद सौतेले पिता ने 3 साल के मासूम पर तेजाब फेंक दिया। एसिड फेंकने से मासूम के हाथ, सिर, आंख व शरीर के और भी हिस्से जल गए। इसके बाद पत्नी ने मामला दर्ज कराया है। घटना जोधपुर के प्रताप नगर थाना इलाके की 21 जून की है।
प्रताप नगर सदर थानाधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि सिमरन ने 21 जून को रिपोर्ट दी थी। उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था। मामले में अनुसंधान जारी है, जल्दी ही इस संबंध में पुलिस कार्रवाई करेगी।

शादी के दो महीने बाद शुरू हो गए झगड़े
पत्नी सिमरन की रिपोर्ट के अनुसार, 6 महीने पहले ही उसकी और शाहरुख की शादी हुई थी। इसके बाद से ही दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए थे। सिमरन की यह दूसरी शादी है और सिमरन के दो बच्चे भी हैं। इस बात को बताने के बाद बाद भी शाहरुख ने कोई आपत्ति नहीं जताई और दोनों बच्चों को पिता की तरह प्यार देने का वादा किया था।
सिमरन ने बताया कि शाहरुख ने उसका निकाह धूमधाम से करवाया गया। उनके पिता ने हैसियत के अनुसार दहेज भी दिया। सिमरन का आरोप है कि शादी के दो महीने बाद ही दोनों बच्चों को लेकर शाहरुख उससे झगड़ा करने लगा और मारपीट करने लगा।

चार दिन पहले डाला एसिड

सिमरन ने बताया कि चार दिन पहले शाहरुख और उसका झगड़ा हुआ था। शाहरुख ने पहले सिमरन को पीटा और उसके बाद उसके तीन साल के बेटे पर एसिड फेंक दिया। जिसके कारण मासूम झुलस गया। मासूम का हॉस्पिटल में उपचार करवाया गया। सिमरन ने बताया कि उसने पति के खिलाफ प्रताप नगर सदर पुलिस थाने में शिकायत चार दिन पहले दी थी लेकिन अभी तक इस संबंध में उसके पति के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

You may have missed