September 19, 2024

Kal Ka Samrat News India

हर खबर पर नज़र

सुरक्षा जवान एवं सुरक्षा सुपरवाईजर के लिए भर्ती कैम्प 2 सितम्बर से
अजमेर 29 अगस्त। रोजगार कार्यालय एवं जिडीएक्स ग्रुप नोएडा के संयुक्त तत्वावधान में शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार प्रदान करने के लिए सुरक्षा जवान एवं सुरक्षा सुपरवाइजर भर्ती कैंप 2 सितम्बर से जिले में स्थित राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थानों (आईटीआई) में आयोजित किए जाएंगे।
जिडीएक्स सिक्यूरिटी प्रशिक्षण केन्द्र नोएडा के भर्ती अधिकारी श्री राजेन्द्र कुमार सरगरा ने बताया कि आगामी 2 सितम्बर को आईटीआई ब्यावर, 3 सितम्बर को आईटीआई किशनगढ़, 4 सितम्बर को आईटीआई मसूदा, 5 सितम्बर को आईटीआई टाटोटी, 6 सितम्बर को आईटीआई नसीराबाद, 7 सितम्बर को आईटीआई अजमेर में भर्ती केम्प आयोजित होंगे। भर्ती केम्प का समय प्रातः 11 बजे से दोपहर 3.30 बजे तक रहेगा।
उन्होंने बताया कि सुरक्षा जवान के लिए 10वीं कक्षा उत्तीर्ण बेरोजगार युवा की उम्र 18 से 45 वर्ष के मध्य होनी चाहिए। अभ्यर्थी की ऊँचाई 168 सेमी एवं वजन 52 से 90 किलोग्राम हो। इसी प्रकार सुपरवाइजर पद के लिए स्नातक योग्यताधारी कम्प्यूटर के जानकार की उम्र 25 से 45 वर्ष, ऊँचाई 172 सेमी. एवं वजन 60 से 90 किलो होना आवश्यक है। अभ्यर्थी अपनी 10 वीं सहित समस्त शैक्षिक एवं प्रशैक्षिक योग्यता की अंकसूची, आधार कार्ड की फोटो कॉपी एवं एक पासपोर्ट साईज फोटो के साथ भर्ती केम्प में उपस्थित होकर आवेदन कर सकते है। अधिक से जानकारी के लिए मोबाईल नम्बर 9289153551 पर सम्पर्क किया जा सकता है।
उन्होंने बताया कि चयनित युवाओं को जीडीएक्स ट्रेनिंग सेंटर एनआईएमटी कैंपस परीचौक नोएडा में 15 दिन के आवासीय प्रशिक्षण प्रदान किया जाएगा। इसके पश्चात प्रशिक्षण प्रमाण पत्रा के साथ राजस्थान के औद्योगिक क्षेत्रों में 15 हजार से 18 हजार तक के मासिक वेतन के साथ 58 वर्ष तक स्थाई नौकरी प्रदान की जाएगी। इसके साथ ही पीएफ ,पेंशन, जीवन बीमा, मेडिकल, सालाना वेतन में वृद्धि, प्रमोशन, आवास एवं मेस आदि सुविधाएं भी दी जाएगी।

You may have missed